बिहार

bihar

Patna Crime News : दानापुर में गोदाम से चोरी करते एक चोर धराया, दो मौके से फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 26, 2023, 11:01 PM IST

पटना में चोर रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. चोरी करते पकड़े गए चोर को पहले तो आसपास के लोगों ने पकड़ कर जमकर पीटा. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में चोर रंगेहाथ गिरफ्तार
पटना में चोर रंगेहाथ गिरफ्तार

पटना :बिहार की राजधानी पटना में चोरी का मामला सामने आया है. राजधानी के दानापुर थाना क्षेत्र के इमलीतल स्थित एक गोदाम से बीते रात चोरी करते एक चोर को रंगेहाथ पकड़ा गया. इसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं मौके से अन्य दो चोर फरार हो गए. पुलिस ने गिरफ्तार चोर के पास से दो बड़े गैस सिलिंडर, एक छोटा सिलिंडर, मिक्सी मशीन समेत अन्य सामान बरामद किया.

ये भी पढ़ें : Theft In Patna: पटना सिटी में घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

गोदाम में घुसा था चोर : गिरफ्तार चोर मुकेश कुमार सुल्तानपुर पुलिस चौकी के पास का निवासी है. इमलीतल निवासी व गोदाम मालिक श्याम किशोर ने स्थानीय थाना में लिखित शिकायत की है.उन्होंने बताया कि बीते देर रात सूचना मिली कि गोदाम में चोर घुसा है. सूचना के बाद गोदाम पहुंचे तो देखा कि गोदाम खुला है और गोदाम के बाहर पंखा रखा हुआ है. इसकी सूचना पुलिस को दी और रंगे हाथ एक चोर को मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया.

पिछले दिनों भी इसी इलाके से हुई थी चोरी : वहीं इलाके में हो रही चोरियों को लेकर दानापुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पिछले दिनों भी इमलीतल निवासी अभिलाश किरण के बंद घर में छत के रास्ते घुसकर चोरों ने करीब दो लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया था. फरार मंटू कुमार ने बताया कि एक चोर को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रहा है.

"पुलिस ने गश्ती के दौरान इमलीतल गोदाम के पास से एक चोर को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर दो बड़े गैस सिलिंडर, एक छोटी मिक्सर मशीन को जब्त किया है. गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है". -सम्राट दीपक, थानाध्यक्ष, दानापुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details