बिहार

bihar

लिव इन में रह रही युवती ने की सुसाइड, भाई बोला- 'मेरी बहन को मार डाला'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 15, 2023, 5:06 PM IST

Girl Commits Suicide In Patna: राजधानी पटना में युवती के सुसाइड का मामला सामने आया है. घटना पूर्वी गोला रोड की है. जहां युवती किराए के मकान में लिव इन में रहती थी. सूचना पर दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर

पटना में युवती ने आत्महत्या
पटना में युवती ने आत्महत्या

पटना:राजधानी पटना में लिव इन रह रहीयुवती ने आत्महत्या कर ली है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना पूर्वी गोला रोड की है. युवती किराए के मकान में लिव इन में रहती थी. गुरुवार की देर शाम युवती ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली. इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने डायल 112 के साथ ही दानापुर पुलिस को दी. दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

पटना में युवती ने आत्महत्या:युवती के भाई ने बताया कि वह एक शादीशुदा युवक के साथ किराये के मकान में लिव इन में रहती थी. गुरुवार की सुबह 11 बजे घर से दानापुर बाजार जाने के लिए कह कर निकली थी. जब शाम तक नहीं लौटी तो हमलोग खोजबीन करने लगे. इस दौरान दानापुर थाना से मेरी बहन की फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का सूचना मिली. भाई ने लिव इन में रह रहे युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.

मेरी बहन की हत्या हुई है:भाई ने बताया कि मेरी बहन ने आत्महत्या नहीं की है. उसकी हत्या कर दी गई है. युवक पर आरोप लगाते उसने बताया कि दो वर्ष पूर्व मेरी बहन उसके बहकावे में आ गई थी. जिसके बाद हमलोग ने इसका विरोध किया था, लेकिन उस समय से वह हमारे परिवार को धमकी देता था. युवक पहले से शादी शुदा है. परिवार वालों ने युवती की शादी छपरा जिले में पक्की कर दी थी. 10 दिसंबर को मेरी बहन का छेका हो गया था.

"पूर्वी गोला रोड स्थित एक किराये के मकान में एक युवती की आत्महत्या कर लेने की सूचना मिली थी. पुलिस की गस्ती टीम मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. एक युवक को हिरासत में लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है."- सम्राट दीपक,दानापुर थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें

पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से आहत पति, खुदकुशी का वीडियो बनाकर दी जान

पटना में बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या, तीन मंजिला भवन से लगायी छलांग, मकान मालिक से पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details