बिहार

bihar

तेजस्वी पर CM नीतीश का पलटवार- खुद लापता रहते हैं और हम पर आरोप लगाते हैं

By

Published : Jun 10, 2020, 2:15 PM IST

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में सियासत तेज है. पक्ष-विपक्ष आमने-सामने है. इसी क्रम में नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है.

सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोरोना काल में घर पर रहने का आरोप लगाया था. इस पर सीएम नीतीश ने जवाब दिया है. नीतीश कुमार ने कहा है कि हम पर सवाल उठाने वाले नेता खुद गायब रहते हैं और हम पर सवाल उठाते हैं.

सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कटाक्ष करते हुए कहा कि वे खुद कहां रहते हैं यह तो पार्टी के लोगों तक को पता नहीं रहता है. ऐसे में वे किस आधार पर हमसे सवाल कर रहे हैं. जब पूरे देश में लॉकडाउन है, बार-बार कहा जा रहा है कि घर से न निकलें तो क्यों निकलें.

सीएम नीतीश कुमार का बयान

लगातार कर रहे हैं काम- सीएम
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार को काम से मतलब है और हम लगातार काम कर रहे हैं. अब घर में रहकर काम करें या बाहर इससे कोई मतलब नहीं है. हम प्रतिदिन समीक्षा कर रहे हैं और पूरे बिहार में लोगों से संपर्क साध रहे हैं.

'मीडिया में बने रहने के लिए देते हैं बयान'
नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर मीडिया में बने रहने के लिए बयान देने का आरोप लगाया. उन्होंने तेजस्वी यादव को आदत से मजबूर बताया. बता दें कि तेजस्वी यादव ने बीते दिनों मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया था कि वे 84 दिनों से सीएम हाउस से बाहर नहीं निकले हैं. उनको कोरोना से डर लग रहा है तो हम आगे-आगे चलने के लिए तैयार हैं.

तेजस्वी लगातार सरकार पर लगा रहे आरोप
बता दें कि नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव जब से बिहार लौटे हैं तब से वे लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. हालांकि जदयू की तरफ से भी लगातार मंत्री से लेकर प्रवक्ता तक तेजस्वी के सवालों का जवाब दे रहे हैं. अब मुख्यमंत्री ने भी तेजस्वी को अपने ढंग से जवाब दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details