बिहार

bihar

Patna Airport: बेंगलुरु जा रही युवती के सैंडल से चिप और सिम बरामद, पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ा

By

Published : Jan 29, 2022, 9:42 AM IST

Updated : Jan 29, 2022, 1:55 PM IST

पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान एक युवती के सैंडल से चिप और सिम बरामद (Chip And SIM Recovered From Girl Sandals) किया गया है. जिसके बाद युवती को पटना एयरपोर्ट थाना (Patna Airport Police Station) में रखकर पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें यह बात सामने आ रही है कि युवती के साथ किसी ने मजाक किया था. फिलहाल पुलिस युवती को छोड़ दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

Patna Airport
Patna Airport

पटना:पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट से 18 वर्षीय एक युवती के सैंडल में मोबाइल की बैटरी से तार के जरिये जुड़ा चिप और सिम बरामद (Chip And SIM Found From Girl Sandal) किया गया है. सीआइएसएफ के जवान ने जब सुरक्षा जांच की तो उसके साथ रखे बैग में सैंडल पाया गया. जिसमें चिप और सिम लगा हुआ था. लेकिन रात भर सुरक्षा एजेंसियों और पटना पुलिस की पूछताछ और जांच के बाद सामने आया है कि युवती के साथ किसी ने मजाक किया था. साथ ही बरामद डिवाइस प्रतिबंधित नहीं है. जिसके बाद महिला को पीआर बांड पर उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें -Patna Airport: विमानों पर दिखने लगा ठंड का असर, घने कोहरे ने थामी रफ्तार

मामले को लेकर एयरपोर्ट थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि सीआइएसएफ ने सुरक्षा जांच के दौरान इसे पकड़कर हमारे हवाले किया है. यह लड़की पटना के सुल्तानगंज के पत्थर मस्जिद दरगाह रोड की निवासी है. इसके हैंड बैग की स्क्रीनिंग की गई, तो उसमें से आवाज आने लगी थी. लेकिन जब हैंड बैग खोला गया, तो उसमें कुछ नहीं मिला.

एयरपोर्ट थाना प्रभारी ने बताया कि सैंडल की स्क्रीनिंग की गई तो अंदर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का पता चला. जिसके बाद हील को काटा गया और उसमें से चिप व सिम मिला. ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर किस मकसद से सैंडल में चिप और सिम लगाया गया था. हालांकि एयरपोर्ट थाना इस मामले को लेकर युवती और उसके परिजन से भी पूछताछ की.

हिरासत में ली गई युवती ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में यह बताया कि किसी ने शरारतवश उसके सैंडल में इस डिवाइस को फिट कर दिया. जिसकी जानकारी उसे नहीं थी और बिना जानकारी के ही वह पटना से बेंगलुरु की ओर फ्लाइट से जा रही थी. वैसे बरामद डिवाइस प्रतिबंधित नहीं है. जिसके बाद महिला को पी आर बांड पर उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें -पटना एयरपोर्ट पर सख्ती से करना होगा कोरोना गाइडलाइन का पालन, यात्रा के लिए RTPCR रिपोर्ट अनिवार्य

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Jan 29, 2022, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details