बिहार

bihar

पटना एयरपोर्ट पर एक युवक के बैग से 14 जिंदा कारतूस बरामद, दुबई जाने की थी तैयारी

By

Published : Nov 27, 2019, 11:38 PM IST

फिलहाल पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस हर एक एंगल से छानबीन में जुटी है. बता दें कि पटना पुलिस सिवान पुलिस से भी युवक के बारे में जानकारी ले रही है.

patna
कारतूस

पटना: राजधानी के जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग से पुलिस ने जिन्दा कारतूस बरामद किया है. कारतूस बरामद होने के कारण पूरे एयरपोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. चेकिंग के दौरान पुलिस ने यात्री के बैग से 9 एमएम की 14 गोलियां बरामद की है.

जानकारी के अनुसार युवक का नाम मो. नईम-उल-हक है. बताया जाता है कि वो पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था. लेकिन, सुरक्षा के दौरान उसके बैग से कारतूस बरामद किया गया. बताया ये भी जाता है कि मो. नईम-उल-हक सिवान का रहने वाला है, वो दुबई जाने की तैयारी में था.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस हर एक एंगल से छानबीन में जुटी है. बता दें कि पटना पुलिस सिवान पुलिस से भी युवक के बारे में जानकारी ले रही है.

Intro:पटना एयरपोर्ट पर उस समय हड़कम्प मच गया जब विशेष जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों के पसीने छुट गए ,,पटना एयरपोर्ट पर एक यात्री के बैग से चेकिंग के दौरान 14 राउंड 9mm की गोली मिली. जानकारी के अनुसार मोहम्मद नईम उल हक नाम के इस यात्री को पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट से सफ़र की तैयारी पर था जिसको लेकर वह जब पटना एयरपोर्ट पंहुचा तो सुरक्षाकर्मियों ने बैग की स्कैनिंग की. जिसके बाद बैग में गोली दिखने से पुलिसकर्मी हैरान रह गये. सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत यात्री मोहम्मद नइम उल हक़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सुरक्षाकर्मियों के आवेदन पर एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. यात्री बिहार के सिवान जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. वह पटना से दिल्ली जा रहा था जिसके बाद अबूधाबी जाने की बात उसने पूछताछ में बताया है वही अब पुलिस हर एंगल पर गिरफ्तार युवक से पूछताछ में जुटी है वही कही न कही ये मामला पूरी तरह से संदिग्ध दिख रहा है अब देखना ये लाजमी है कि इसके पीछे की मनशा क्या है ?. Body:पुलिस इस बाबत सिवान पुलिस से भी संपर्क में है और सिवान पुलिस से भी उसके बारे में जानकारी ले रही हैConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details