बिहार

bihar

बोले सम्राट चौधरी- 'नीतीश जी अब बिहार की जनता को आप मुक्त कर दीजिए'

By

Published : Dec 11, 2022, 7:32 PM IST

Updated : Dec 11, 2022, 9:17 PM IST

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के परिणाम के बाद राज्य में सियासी हलचल बढ़ गयी है. विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला (Samrat Chaudhary Targeted Nitish kumar) किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार पर बोझ बन गए हैं. उन्हें कुर्सी छोड़ देनी चाहिए.

BJP Leader samrat choudhary Targeted Nitish kumar
BJP Leader samrat choudhary Targeted Nitish kumar

भाजपा नेता सम्राट चौधरी का बयान.

पटना: बिहार के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव (Kurhani assembly by election) के नतीजों ने सूबे का सियासी तापमानगरमा दिया है. मिशन 2024 को लेकर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. भाजपा और जदयू के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिहार में मुझे कमजोर करने का काम किया. आरोपों पर भाजपा ने पलटवार किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार पर बोझ बन गए हैं उन्हें कुर्सी छोड़ देनी (BJP Leader samrat choudhary Targeted Nitish kumar) चाहिए.

इसे भी पढ़ेंः RJD ने स्वीकारी कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव की हार, कहा- 'समीक्षा की जरूरत'

प्रधानमंत्री करते थे नीतीश से ज्यादा सभा:दरअसल नीतीश कुमार ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा के षडयंत्र के वजह से हम विधानसभा चुनाव में 43 सीटों पर सिमट गए. आरोपों पर विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी (Leader of the Opposition Samrat Chowdhary) ने पलटवार किया है. उन्होने कहा है कि नीतीश कुमार गलत बयानी कर रहे हैं. 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार एक दिन में तीन सभाएं करते थे, लेकिन हम लोग 7 से 8 सभाएं उनके पक्ष में करते थे. प्रधानमंत्री मोदी भी नीतीश कुमार से ज्यादा सभा करते थे. जबकि मुख्यमंत्री उन्हें बनना था.

"नीतीश कुमार अब बिहार पर बोझ बन गए हैं. उन्हें अब कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. बिहार की जनता उनसे त्रस्त है नीतीश कुमार को बिहार की जनता को मुक्ति दे देनी चाहिए." :-सम्राट चौधरी, नेता विरोधी दल, विधान परिषद

इसे भी पढ़ेंः कुढ़नी उपचुनाव में BJP की जीत पर सुशील मोदी उत्साहित, सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा


Last Updated :Dec 11, 2022, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details