बिहार

bihar

बिहार में अब सरकार गठन की कवायद, 15 नवंबर को NDA की  संयुक्त बैठक

By

Published : Nov 13, 2020, 1:00 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 2:59 PM IST

बिहार में अब नई सरकार के गठन की तैयारियां शुरू हो गई है. नीतीश आवास रक एनडीए नेताओं की अहम बैठक हो रही है. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार के नाम पर मुहर लग सकती है.

NDA
NDA

पटना: बिहार में अब नई सरकार के गठन की तैयारियां शुरू हो गई है. नीतीश आवास रक एनडीए नेताओं की अहम बैठक हुई. हालांकि माना जा रहा था कि आज मुख्यमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार के नाम पर मुहर लग जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब 15 नवंबर को संयुक्त बैठक होगी और उस दिन सभी विषयों पर फैसला लिया जाएगा.

''15 नवंबर को फिर एनडीए की बैठक होगी, जिसमें अंतिम निर्णय होगा. 15 तारीख को होने वाली बैठक में एनडीए के सभी विधायक मौजूद रहेंगे और दोपहर 12.30 बजे मीटिंग शुरू होगी.'' - नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

बता दें कि गुरुवार को जेडीयू ऑफिस में पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि सीएम पद का फैसला एनडीए की बैठक में ही तय किया जाएगा. बीजेपी ने 15 नवंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई है. गौरतलब है कि बीजेपी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में 74 सीटों पर जीत दर्ज की है और आरजेडी के बाद वह बिहार की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है.

देखें वीडियो

NDA की बैठक LIVE अपडेट्स:

  • एनडीए की अहम बैठक को लेकर सीएम नीतीश कुमार के आवास पर नेताओं के आने का सिलसिला जारी है.
  • बैठक में शामिल होने के लिए सुशील कुमार मोदी, आरसीपी सिंह, संजय झा, विजेंद्र यादव, विजय चौधरी, मुकेश सहनी सीएम आवास पहुंच चुके हैं.
  • एनडीए के दूसरे नेता भी सीएम आवास पर पहुंच रहे हैं.
  • बिहार में एनडीए की बैठक शुरू हो गई है. जीतनराम मांझी, संजय जायसवाल, सुशील मोदी, नित्यानंद राय, मुकेश सहनी समेत अन्य नेता नीतीश कुमार के घर पहुंच गए हैं.
Last Updated :Nov 13, 2020, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details