बिहार

bihar

गणतंत्र दिवस पर पूर्व मुखिया पति ने बार-बालाओ के साथ जमकर लगाए ठुमके, कहा- 'ये घर की मां, बहन और बेटी हैं'

By

Published : Jan 27, 2022, 10:45 AM IST

खासपुर पंचायत में गणतंत्र दिवस के अवसर पर बार-बालाओ से जमकर ठुमके लगवाए गए. इस दौरान पूर्व मुखिया से जब बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि यह बार-बाला नहीं, हमारे घर की मां, बहन और बेटी हैं.

etv bharat
बार बाला

पटना: बिहार की राजधानी पटना में73वें गणतंत्र दिवस (73rd Republic Day Celebration) के अवसर पर पूर्व मुखिया के पति सह राजद जिला उपाध्यक्ष ने से बार-बालाओ (Bar Bala Dance In Patna) से जमकर ठुमके लगवाए गए. इस दौरान पूर्व मुखिया पति खुद भी ठुमके लगाते हुए देखे गए. उन्होंने कहा कि यह मनोरंजन का साधन है और ये लोग बार-बाला नहीं, हमारे घर की मां, बहन और बेटी हैं.

इसे भी पढ़ें:VIDEO: हाथ में पिस्टल लेकर बार बाला ने जमकर लगाये ठुमके

एक तरफ जहां देश और प्रदेश अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा था, तो वहीं दूसरी ओर इस दिन बार-बालाओं से ठुमके लगवाए जा रहे थे. मनेर में पूर्व मुखिया प्रियंका कुमारी सह राजद जिला उपाध्यक्ष जय कुमार निराला के द्वारा मनेर के खासपुर पंचायत में बार-बालाओ के डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मौजूद बार-बालाओ के द्वारा भोजपुरी व अश्लील गीत प्रस्तुत की गई. कार्यक्रम के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ देखी गई.

ये भी पढ़ें:पंचायत का 'माहौल'...तो बार बालाओं संग ठुमके लगाकर वोट बटोर रहे उम्मीदवार

बता दें कि एक तरफ जहां सरकार कोरोना मामले को देखते हुए 6 फरवरी तक कई पाबंदियां लगा रखी है. वहीं दूसरी ओर लोग गाइडलाइन के नियमों को ताख पर रख धड़ल्ले से उल्लंघन कर रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान किसी के चेहरे पर मास्क भी नहीं देखा गया. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी.

इस संबंध में राजद जिला उपाध्यक्ष जय कुमार निराला से बात की गई, तो उन्होंने कहा की आज पूरा देश राष्ट्रीय पर्व मना रहा है. इस अवसर पर खुशी का मौका है. गांव की शांति एकता बनी रहे और हमेशा खुशियां हो इसी लेकर संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें दूरदराज से लोग भी देखने पहुंचे थे. वहीं, जब उनसे बार-बालाओ के कार्यक्रम को लेकर बात गई, तो उन्होंने कहा कि यह तो हमारे घर की मां, बेटी और बहन हैं, जो नृत्य करने आती हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details