बिहार

bihar

परिवारिक कलह से परेशान होकर युवक ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 6, 2021, 2:02 PM IST

PATNA
युवक ने खुद को मारी गोली

परिवारिक कलह से परेशान होकर युवक ने खुद को गोली मार ली. युवक पिछले कई दिनों से पैसे के लेनदेन को लेकर परेशान चल रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पटना:राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके में एक युवक ने परिवाहिक कलह से परेशान होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्याकर ली. मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर थानाक्षेत्र के सरारी गांव में परिवारिक कलह से परेशान होकर युवक ने खुद को गोली मार ली थी.

ये भी पढ़ें... भागलपुर: मैट्रिक में रिजल्ट खराब होने पर छात्र ने की आत्महत्या, पसरा मातम

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
वहीं, मृतक युवक की पहचान सरारी गांव निवासी विजय यादव के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक ने दो शादी की थी, जिसके बाद पिछले कई दिनों से पैसे के लेनदेन को लेकर परेशान था. इधर, घटना की सूचना पर नौबतपुर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक युवक एक किसान था जो खेती बाड़ी का काम करता था.

ये भी पढ़ें...प्रेम संंबंध के विरोध पर युवक और शादीशुदा महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

'सरारी गांव में बीते रात एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव के साथ-साथ एक अवैध देसी कट्टा भी बरामद किया है. साथ ही एक खोखा भी मौके से बरामद की गई है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है'.- सम्राट दीपक, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details