बिहार

bihar

प्रदीप पांडेय चिंटू की 'हिंदुस्तानी' का ट्रेलर आउट, शानदार एक्शन के अलावे यामिनी के साथ रोमांस करते दिखेंगे एक्टर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 9, 2023, 1:38 PM IST

Film Hindustani Trailer Released: भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की अपकमिंग फिल्म हिंदुस्तानी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रदीप पांडेय चिंटू के जन्मदिन के खास मौगके पर इसे जारी किया गया है. यहां देखें मूवी का ट्रेलर.

भोजपुरी अपकमिंग फिल्म हिंदुस्तानी
भोजपुरी अपकमिंग फिल्म हिंदुस्तानी

पटना:भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की बहुचर्चित फिल्म 'हिंदुस्तानी' का धमाकेदार ट्रेलर आउट हो गया है. प्रदीप पांडेय चिंटू के स्पेशल दिन पर आउट फिल्म के ट्रेलर में वे अलग ही अंदाज में नजर आए हैं. चिंटू इस फिल्म में राम का किरदार निभा रहे हैं, जो अधर्म और अन्याय के खिलाफ धर्म और न्याय को स्थापित करता है. इस फिल्म के निर्माता विजय कुमार यादव हैं. जिन्होंने चिंटू के नए अवतार पर कहा कि इस शानदार फिल्म का ट्रेलर चिंटू और उनके फैंस के लिए बर्थडे गिफ्ट है.

प्रदीप पांडेय चिंटू और यामिनी सिंह
अहम मुद्दों को दर्शाती है ये फिल्म: फिल्म हिंदुस्तानी वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज का रन टाइम तकरीबन 4 मिनट है. जिसमें फिल्म की कहानी अलग-अलग हिस्सों में रोमांच पैदा करती है. फिल्म मानव तस्करी से लेकर दहेज हत्या जैसे संवदेनशील मुद्दों को एक अलग अंदाज में दिखा रहा है. इन सब के बीच चिंटू का किरदार बेहद अहम है. फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक है, जो रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है. इस फिल्म में चिंटू पांडेय किलर लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस यामिनी सिंह हैं, तो वहीं निगेटिव रोल में देव सिंह की कहर ढा रहे हैं.एक्टर के जन्मदिन पर ट्रेलर हुआ आउट: अपनी स्पेशल फिल्म हिंदुस्तानी को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि"आज का दिन मेरे लिए खास है और आज ही के दिन मेरी मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आया है. यह फिल्म मेरे लिए जितना महत्वपूर्ण है, मुझे लगता है कि उतना ही दर्शकों को भी फिल्म देख कर मजा आएगा. मैंने अपनी इस फिल्म को पूरी शिद्दत से बनाया है. उम्मीद है कि दर्शकों का प्यार मेरी फिल्म को मिलेगा." वहीं इस फिल्म में प्रदीप पांडेय और एक्ट्रेस यामिनी सिंह की जोड़ी कमाल की है.
प्रदीप पांडेय चिंटू और यामिनी सिंह की जोड़ी दर्शकों को आई पसंद
ये कलाकार भी आएंगे नजर: बता दें कि विजय कुमार यादव निर्मित और नील मणि सिंह निर्देशित प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म हिंदुस्तानी का निर्माण सांवरे फिल्म्स के बैनर तले हुआ है. इस फिल्म की को प्रोड्यूसर श्रद्धा यादव है. फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है. फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, यामिनी सिंह और देव सिंह के साथ बृजेश त्रिपाठी मनोज द्विवेदी, बालेश्वर सिंह ग्लोरी और अन्य प्रमुख भूमिका में हैं. इस फिल्म का गीतकार छोटू यादव, सुनील झा और विनय निर्मल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details