छठ महापर्व पर रिलीज होगी आम्रपाली दुबे की 'विवाह 3', प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ आएंगी नजर

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 14, 2023, 1:34 PM IST

Etv Bharat

Bhojpuri Movie Vivah 3: भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'विवाह 3'जल्द ही रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी हीरो प्रदीप पांडेय चिंटू और इंडस्ट्री की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे की जोड़ी कहर ढाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

पटना: भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की बहुचर्चित फिल्म 'विवाह-3' इसी महीने की 20 तारीख को पूरे बिहार में रिलीज होगी. वहीं 24 नवंबर को यह फिल्म पूरे देश में रिलीज होगी. इस फिल्म का पार्ट 1 और पार्ट 2 सुपर-डुपर हिट रहा है, जिसके बाद अब सभी की नजर इसके तीसरे पार्ट पर है. यशी फिल्म्स अभय सिन्हा और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत विवाह 3 के ट्रेलर से दर्शक पहले से ही एक्साइटेड है . इसी के साथ अब भोजपुरी प्रेमियों का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है.

छठ पर रिलीज होगी आम्रपाली दुबे की फिल्म
छठ पर रिलीज होगी आम्रपाली दुबे की फिल्म
छठ पर रिलाज होगी विवाह 3: बता दें कि फिल्म निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक संगीतकार रजनीश मिश्रा की जोड़ी पहली बार मेंहदी लगा के रखना 3 में आयी थी. इसके बाद जियो के बैनर तले बनी फिल्म माई द प्राइड आयी, जिसमें दिनेश लाल याद निरहुआ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में थे. लोगों ने फिल्म को खूब सराहा. 100 मिलियन से भी अधिक लोगों ने फिल्म को देखा. विवाह 3 भी लोगों के इंतजार को ध्यान में रखते हुए छठ महापर्व के मौके पर रिलीज की जा रही है.
प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे की जोड़ी
प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे की जोड़ी

दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म: वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फिल्म को भी भोजपुरी प्रेमियों के द्वारा प्यार आशीर्वाद दिया जाएगा. यह एक पारिवारिक फिल्म है, उम्मीद है कि सभी वर्ग के लोगों को ये पसंद आएगी. फिल्म विवाह 3 छठ पूजा के अवसर पर रिलीज हो रही है. ये जानकारी देते हुए निशांत उज्जवल ने कहा कि विवाह 3 को लोग राजश्री स्टाइल वाली फिल्म बता रहे हैं. लोगों का मानना है कि इस फिल्म के जरिए बड़े परदे पर परिवार वापस आएगा.

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू
भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू
चिंटू और आम्रपाली की रोमांटिक जोड़ी: उन्होंने कहा कि हिंदी और साउथ की फिल्मों में एक्शन, रोमांस और सब कुछ मिलता है. निर्देशक रजनीश मिश्रा पहली बार चिंटू पांडेय के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में चिंटू और आम्रपाली की रोमांटिक जोड़ी नजर आएगी. फिल्म विवाह 3 में प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे के साथ संयुक्ता राय, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, रोहित सिंह मटरू, सुजान सिंह, और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

पढ़ें-Bhojpuri Latest News: निरहुआ अम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म 'कलाकंद' का ट्रेलर रिलीज, यूनिक है इसकी कहानी

पढ़ें- Bhojpuri Film : धमाल मचाने के लिए तैयार है निरहुआ-आम्रपाली की 'कलाकंद', मूवी को मिला U/A सर्टिफिकेट

पढ़ें-Nirahua amrapali New Song: 'पलकन के छांव में' गाना रिलीज, आम्रपाली-निरहुआ ने मचाया धमाल, देखें VIDEO

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.