बिहार

bihar

'धारा 370 और राम मंदिर बड़ी उपलब्धि', नवादा में मंत्री नीरज बबलू ने किया मोदी सरकार का बखान

By

Published : Jun 14, 2022, 8:22 AM IST

नवादा में सेवा सुशासन गरीब कल्याण सभा आयोजित की गई. जहां नीरज कुमार बबलू (Minister Neeraj Bablu) ने शिरकत कर मोदी सरकार के आठ साल के कार्यों की चर्चा की. साथ ही कहा कि धारा 370 को हटाया जाना और अयोध्या में राम मंदिर बीजेपी सरकार की बड़ी देन है.

मंत्री नीरज बबलू
मंत्री नीरज बबलू

नवादा: बीजेपी किसान मोर्चा के तत्वावधान में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की. जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आठ साल (eight years of Modi government) में किए गए देश के विकास पर विस्तार से चर्चा की. मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में कई उपलब्धियां हासिल की. जिनमें धारा 370 को हटाया जाना और अयोध्या में राम मंदिर बीजेपी सरकार की बड़ी देन है.

ये भी पढ़ेंः'छोटे-मोटे क्राइम होते रहते हैं.. लेकिन बिहार में सुशासन का राज है और रहेगा'

"आठ साल में देश के विभिन्न क्षेत्रों में विकास के काम किए गए. कश्मीर से धारा 370 और वर्षो के मुद्दा अयोध्या में रामलला के मंदिर का निर्माण मोदी सरकार की देन है. कोरोना महामारी के दौरान दुनिया तबाह व बर्बाद हुई लेकिन प्रधानमंत्री की सूझ बूझ के कारण भारत में काफी कम तबाही हुई. प्रधानमंत्री ने देश की सम्पूर्ण आबादी को मुफ्त वैक्सीन दिलवाया. उज्ज्वला योजना के तहत गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस चूल्हा, किसानों के खाते में सम्मान निधि, मुफ्त खाद्यान्न योजना से कोरोना प्रभावित गरीबों को लाभ दिलवाया"- नीरज कुमार बब्लू, वन एवं पर्यावरण मंत्री

ये भी पढ़ेंः'छपरा का सांसद मगरूर है..' राजीव प्रताप रूडी पर फूटा स्वर्ण व्यवसायियों का गुस्सा

नीरज कुमारबबलू ने ये भी कहा कि मोदी सरकार ने हर खेत तक बिजली पहुंचाकर सिंचाई को सुलभता प्रदान किया. बिहार में 17 इथनॉल प्लांट लगा कर किसानों के आय को दुगना करने का प्रयास किया गया है. 12 करोड़ गरीबों को स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण करवाए गए. 'सबका साथ सबका विकास' के साथ चलना सरकार का विजन है.


भाजपा के कई नेता रहे मौजूदः दरअसल, नवादा जिले के वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन परिसर में भाजपा की ओर से सेवा सुशासन गरीब कल्याण सभा आयोजित की गई थी. जहां नवादा जिला प्रभारी और मंत्री नीरज कुमार बब्लूभी मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अल्हा बहादुर सिंह ने किया. जबकि संचालन जिला महामंत्री शैलेन्द्र शर्मा द्वारा किया गया. इस मौके पर भाजपा के कई अन्य नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details