बिहार

bihar

Nawada Blast: नवादा धमाके की फॉरेंसिक टीम ने की जांच, रहस्य बरकरार

By

Published : Apr 26, 2023, 3:35 PM IST

नवादा धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है. टीम विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. बता दें कि धमाका इतना जोरदार था कि पूरा मोहल्ला दहल गया था. पढ़ें पूरी खबर

नवादा में धमाके की जांच को पहुंची फॉरेंसिक टीम
नवादा में धमाके की जांच को पहुंची फॉरेंसिक टीम

नवादा में धमाके की जांच को पहुंची फॉरेंसिक टीम

नवादा:बिहार के नवादामें हुए धमाके के बाद फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी गई है. फॉरेंसिक टीम धमाके वाले घर की बारीकी से जांच कर रही है. दरअसल नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर स्थित ईदगाह के पास स्थित एक बंद घर में बीते देर रात जोरदार धमाका हुआ था. ब्लास्ट इतना शक्तिशाली था कि घर का अगला हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. बताया जा रहा है कि शहर के गोंदापुर में स्थित ईदगाह के पास रात करीब 12 से 1 बजे के बीच जोरदार धमाका हुआ.

ये भी पढ़ें : Nawada Blast: बिहार के नवादा में जोरदार धमाके में उड़ा घर, बोले SP- बम ब्लास्ट का हो सकता है मामला

फॉरेंसिक टीम कर रही बारीकी से जांच :फॉरेंसिक टीम के असिस्टेंट साइंटिस्ट ओम नाथम शर्मा ने बताया कि अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बताया जा सकता है. लैब में टेस्ट करने के बाद ही कुछ भी बताया जा सकता है. फिलहाल फॉरेंसिक टीम सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. बताते चले कि बीते मध्य रात्रि में एक बंद घर में अचानक ब्लास्ट हुआ था. जिससे पूरा मोहल्ला दहल उठा और अफरातफरी का माहौल कायम हो गया.

"फॉरेंसिक टीम सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. लैब में टेस्ट करने के बाद ही कुछ भी बताया जा सकता है. टीम घटनास्थल की जांच कर रही है."- ओम नाथम शर्मा, असिस्टेंट साइंटिस्ट, फॉरेंसिक टीम

घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया:इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन जिस घर में ब्लास्ट हुआ है वह घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. यह धमाका शफीक आलम के घर में हुई है. धमाका कैसे हुई इसकी जानकारी अभी तक नहीं पता चल सका है. रहस्य बरकरार है. इस घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. फिलहाल पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है. एसपी स्वयं इस पूरे घटना पर नजर बनाए हुए हैं और लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details