बिहार

bihar

Nawada Crime : नवादा में स्कॉर्पियो से बकरी चोरी, ग्रामीणों ने खदेड़कर 3 चोरों को दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 7, 2023, 12:06 PM IST

नवादा में स्कॉर्पियो से बकरी चुराने आए चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन चोर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं तीन चोर मौके से फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में बकरी चोरी
नवादा में बकरी चोरी

नवादा: बिहार के नवादा में 'ठाटबाट' से चोरी का मामला सामने आाया है. यहां स्कार्पियों से बकरी की चोरी की जा रही थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़कर 3 चोरों को पकड़ लिया जिसके बाद सभी की धुनाई कर दी. वहीं, तीन चोर मौका पाकर फरार हो गये. लोगों ने पिटाई के बाद तीनों चोर को पुलिस को सौंप दिया. पूरा मामला हिसुआ थाना क्षेत्र के चितरघट्टी गांव का है.

ये भी पढ़ें- Vaishali Crime News: स्कॉर्पियो सवार निकले बकरी चोर, वैशाली से बेतिया करते थे सप्लाई

नवादा में स्कॉर्पियो से बकरी चोरी :घटना के संबंध में बताया जाता है कि 6 चोर स्कॉर्पियों पर सवार होकर बकरी चोरी करने गांव में पहुंचे थे. जहां चोरों ने एक बकरी को चुराया और जैसे ही उसको स्कॉर्पियो में रखा, वहां मौजूद लोगों की नजर चोरों पर पड़ गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़कर सभी को पकड़ लिया. फिर क्या था, ग्रामीणों ने बकरी चोर की जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने पुलिस को भी घटना की जानकारी दी.

"रोड पर बकरी चर रही थी. वहीं पर मेरी पत्नी भी थी. तभी एक स्कॉर्पियो रूकी और बकरी चुरा लिया. मेरी पत्नी चिल्लाई, तब हमारे ग्रामीण गाड़ी के पीछे लग गए. तभी हिसुआ की तरफ उसको पकड़ा गया. तीन चोर धराए और तीन फरार हो गए. सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है."- इस्लाम चौहान, बकरी मालिक

ग्रामीणों ने खदेड़कर तीन चोरों को दबोचा :घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बकरी को बरामद करते हुए तीन चोर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के हत्थे चढ़े बकरी चोर की पहचान हिसुआ थानाक्षेत्र के बगोदर गांव के रहने वाले विक्रम कुमार, नारदीगंज के रहने वाले नीतीश कुमार और सुबो लाल मांझी के रूप में हुई है. पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है.

"गिरफ्तार चोर इतने शातिर हैं कि गांव-गांव घूमते थे और मौका पाकर बकरियों को स्कार्पियो में रखकर रफू-चक्कर हो जाते थे. आरोपी से पूछताछ में मालूम चला कि स्कॉर्पियो भी चोरी की है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है."- मोहन कुमार, हिसुआ थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details