बिहार

bihar

नवादा में 5 अंतरजिला चोर गिरफ्तार, चोरी की पिकअप वैन जहानाबाद से बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 14, 2023, 1:04 PM IST

Nawada Police Arrested Thieves: नवादा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस टीम ने पांच अंतरजिला चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से चोरी की गई बोलेरो भी बरामद की गई है.
Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार में ठंड आते ही चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. हालांकि पुलिस इन चोरों पर रोकथाम लगाने के लिए तत्परता से कार्रवाई भी कर रही है. ताजा मामला बिहार के नवाजा जिसे से सामने आ रहा है. जहां हिसुआ थाना की पुलिस ने पांच अंतरजिला चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से चोरी की गई बोलोरो को भी बरामद किया गया है.

पांच चोरों को किया गिरफ्तार: मिली जानकारी के अनुसार, सटीक सूचना और तकनीकी अनुसंधान पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए हिसुआ थाना पुलिस ने चोरी की गई बोलोरो वाहन को बरामद किया है. इसके साथ ही पांच चोरों को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

रेस्टोरेंट के बगल से की कार की चोरी:घटना के संबंध में बताया गया कि आज्ञात चोरों द्वारा मंगलवार रात को राजगीर स्थित जंगल रेस्टोरेंट के बगल से एक बोलेरो गाड़ी की चोरी कर ली गई थी, जिसकी सूचना वाहन मालिक के द्वारा हिसुआ पुलिस को तत्काल दी गई. हिसुआ पुलिस ने वाहन चोरी की जानकारी आस-पास के थानों को दी एवं तत्काल वाहन बरामद करने में जुट गई.

चार नाबालिग चोर शामिल:तभी जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र में उक्त बोलोरो पंचर हो गया. ऐसे में चोरों ने वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर दिया. तभी गश्ती में निकली जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना पुलिस की उक्त पिकअप गाड़ी पर नजर पड़ी. उन्होंने तेजी से कार्रवाई करते हुए वाहन को जब्त किया और पांचों चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया. इन पांच में से चार चोर नाबालिक बताए जा रहे है.

जहानाबाद के रहने वाले है सभी चोर:पकड़े गए चोरों की पहचान मृत्युंजय कुशवाहा, रोशन कुमार, सुभाष कुमार, राहुल कुमार के रूप में हुई है. ये सभी चोर नाबालिग बताए जा रहे है. जबकि एक चोर सोनू कुमार बालिग बताया जा रहा है. सभी जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ही रहने वाला है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों की कुंडली खंगाल रही है. सभी आरोपियों को मखदुमपुर थाना से हिसुआ थाना लाया गया एवं कागजी कार्रवाई करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया.

इसे भी पढ़े- नवादा बस लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, लूटी गई सामग्री भी बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details