बिहार

bihar

नालंदा: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

By

Published : Oct 4, 2020, 5:00 PM IST

नालंदा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. जिसके कारण सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी.

nalanda
युवक की मौत

नालंदा:जिले में हिलसा अनुमंडल के चंडी थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के पास एनएच 31 पर बाइक और गाड़ी की टक्कर हो गई. इस घटना में बाइक सवार नगरनौसा प्रखंड के भदरु विगहा गांव के रघुवीर कुमार उर्फ रघु की मौत हो गई. वहीं दूसरा बाइक सवार साथी भदरु बिगहा गांव निवासी निशु कुमार और गाड़ी का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

गाड़ियों की लंबी कतार
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दुमुहवा पुल के पास एनएच 431 पर शव रखकर जामकर कर दिया. जिसके कारण सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. ग्रामीणों ने बताया कि चंडी की ओर से तेज गति से आ रही बाइक और विपरीत दिशा नगरनौसा की ओर से आ रही गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गयी.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
इस घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसको इलाज के लिए चंडी लाया गया. जहां एक की मौत हो गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को चंडी से लाकर दुमुहवा पुल के पास रख कर सड़क जाम कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

घटनास्थल पर नहीं पहुंचे सीओ
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने कहा कि मृतक की हाल में ही शादी तय हुई थी. सीओ-बीडीओ के घटनास्थल पर नहीं आने से कई घंटे जाम लगा रहा. जाम के कारण राहगीर बारिश में भींगते रहे. लोग सरकारी महकमा को कोसते रहे.वहीं सीओ के घटनास्थल पर नहीं पहुंचने की शिकायत हिलसा एसडीओ से भी दूरभाष पर की गई.

एसडीओ के निर्देश पर तीन घंटा बाद भी सीओ घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. उनकी जगह नाजिर पहुंचे और मौके पर चार लाख का चेक मृतक के परिजन को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details