बिहार

bihar

नालंदा में सड़क हादसे में महिला की मौत, पति घायल

By

Published : Sep 13, 2020, 3:24 PM IST

नालंदा में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन तेज रफ्तार की वजह से दुर्घटनाएं हो रही हैं. इसी क्रम में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई.

road accident
सड़क हादसा

नालंदा: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला दीपनगर थाना अंतर्गत एनएच-20 पर पेट्रोल पंप के पास का है. जहां शनिवार को सड़क पर गिरी बाइक सवार महिला की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई. घटना में मृतका का पति भी गंभीर रुप से घायल हो गया.

सड़क हादसे में महिला की मौत
वहीं, घायल ने बताया कि वह नूसराय के मुजफ्फरपुर गांव स्थित अपनी मौसी के घर गया था. जहां से वह पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर राजगीर लौट रहा था. इसी दौरान एनएच किनारे गिरे गिट्‌टी के कारण बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे दोनों पति-पति सड़क पर गिर गए. तभी सामने से आ रहे ट्रक ने महिला को कुचल दिया. जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि ट्रक चालक अगर ब्रेक लगाता तो महिला की जान बच सकती थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मृतका की पहचान राजगीर थाना अंतर्गत पथरौरा गांव निवासी अरविंद कुमार की 45 वर्षीया पत्नी सुषमा देवी के रुप में हुई है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. दिपनागर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि फरार वाहन चालक की पहचान कर केस दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details