बिहार

bihar

Nalanda News: 'बिहार को गुंडों के हवाले कर विपक्षी एकता का खेल'.. नीतीश-तेजस्वी पर भड़के विजय सिन्हा

By

Published : Jul 17, 2023, 9:11 PM IST

बिहार के नालंदा में युवक की गला रेतकर हत्या मामले में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा पीड़ित परिवार से मिले. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार को गुंडों के हवाले कर विपक्षी एकता की खेल चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बीजेपी नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा.

नालंदाः बिहार के नालंदा में हत्या मामले में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई के साथ-साथ हर संभव मदद का भरोसा दिया. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने सरकार पर अपराधियों को पनाह देने का आरोप लगाया है. सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को गुमराह करने वाला बताया.

यह भी पढ़ेंःMurder in Nalanda: बीच सड़क पर युवक की गला रेतकर हत्या, शराब मुखबिरी के आरोप में मार डाला

विपक्षी एकता पर निशानाः विजय सिन्हा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि शराब माफियाओं द्वारा लगातार बेगुनाहों की हत्या की जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता की बात कह जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. आज बिहार के लोगों का न्याय पर से भरोसा उठ गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों की गोद में जाकर बैठ गए हैं. बिहार में हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार का खेल चल रहा है.

"बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है, उधर सरकार विपक्षी एकता में जुटी हुई है. जनता को गुमराह किया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी की बात करते हैं. इधर, शराब माफिया लोगों की हत्या कर रहे हैं. हम सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की मांग करते हैं."-विजय सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष, बीजेपी

बिहार में बेची जा रही शराबः विजय सिन्हा ने कहा कि सरकार के विधायक यदि पीड़ित के पास जाते भी हैं तो ऐसे अपराधी के खिलाफ सदन में जमकर आवाज नहीं उठाते हैं. यही कारण है कि अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री एक ओर शराबबंदी की बात करते हैं, दूसरी ओर उनके ही अधिकारी और पदाधिकारी शराब माफियाओं से मिलकर शराब बेचवाने का काम करते हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि वे युवक की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं. उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्य को सही मुआवजा और नौकरी देने की मांग की. बता दें कि 7 जुलाई को अस्थावां थाना क्षेत्र के जियर गांव में शराब माफियाओं द्वारा पुलिस मुखबिरी का आरोप लगा युवक रजनीश सिंह की गला रेत कर हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details