बिहार

bihar

नालंदा में शराब माफियाओं ने घर में घुसकर बेरहमी से पीटा, पुलिस मुखबिरी का आरोप

By

Published : Oct 24, 2022, 2:02 PM IST

बिहार के नालंदा में शराब माफियाओं की दंबगई (Liquor mafia in Nalanda) सामाने आई है. नालंदा दीपनगर थाना क्षेत्र चक दिलावर गांव में माफियाओं ने मुखबिरी का आरोप लगाकर 4 लोगों को बेरहमी से पीटा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में शराब माफियाओं की दंबगई
नालंदा में शराब माफियाओं की दंबगई

नालंदा:बिहार के नालंदा में शराब माफियाओं (Liquor mafia in Nalanda)द्वारा मुखबिरी का आरोप लगाकर घर में घुसकर 4 लोगों को बेरहमी से पीटने की घटना सामने आई है. मामला नालंदा दीपनगर थाना क्षेत्र चक दिलावर गांव का है जहां पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर शराब माफियाओं ने घर में घुसकर मारपीट की है जिसमें कुल 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं.

पढ़ें-शराब का विरोध करने पर हैवान बना पति, बेटी के सामने कर दी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या

शराब माफियाओं की दबंगई: एक ओर जहां बिहार पुलिस शराब बंदी को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, वहीं दूसरी ओर जिलें में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. पुलिस के द्वारा ऐसा कहा जाता है कि इस धंधे में संलिप्त लोगों की जानकारी देने वालों के नाम को गुप्त रखा जाएगा साथ ही उन्हें इस बेहतर कार्य के लिए सम्मानित भी किया जाएगा. लेकिन ठीक इसके उलट नालंदा में सकुनी देवी, सतेंद्र केवट, बालमुकुंद और गीता देवी को माफियाओं ने काफी पीटा है. सभी को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह इलाजरत हैं.

शराब को लेकर पुलिस की छापेमारी:घटना मेंजख्मी व्यक्ति का कहना है कि कल गांव में पुलिस शराब को लेकर कई घरों में छापेमारी कर रही थी. पुलिस के जाने के बाद शराब मफियाओं ने घर में घुसकर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया और मारपीट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं, दूसरी ओर दीपनगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि हमें इस संबंध में कोई सूचना नहीं है. शिकायत मिलने पर दोषियों के विरुद्ध अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

"गांव में पुलिस द्वारा शराब को लेकर कई घरों में छापेमारी की जा रही थी. पुलिस के जाने के बाद तुरंत बाद शराब मफियाओं ने घर में घुसकर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया और हामारे साथ मारपीट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए"- राजू कुमार, पीड़ित

पढ़ें-नालंदा में शराब की खोज तेज, ड्रोन से रखी जा रही है नजर, होली में बढ़ जाती तस्करी

ABOUT THE AUTHOR

...view details