बिहार

bihar

Video: पहली पत्नी PMAY योजना से बनवा रही थी घर, पति कट्टा लेकर काम रुकवाने पहुंचा

By

Published : Jul 1, 2022, 4:52 PM IST

Updated : Jul 1, 2022, 7:59 PM IST

नालंदा में प्रधानमंत्री आवास योजना (Husband beat wife video viral in nalanda) के तहत घर बना रही पहली पत्नी को मारपीट करते हुए हथियार लेकर धमकाने पहुंचा पति का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

पति ने पहली पत्नी को पीटा
पति ने पहली पत्नी को पीटा

नालंदा: बिहार के नालंदा में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बना रही पत्नी को पीटते (Crime in Nalanda) हुए पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral video in nalanda) हो रहा है. इस वीडियो में पति अपनी पत्नी को पीटते हुए दिख रहा है. उसके हाथ में कट्टा दिखाई दे रहा है. वो पत्नी को घर बनाने से मना किया, लेकिन पत्नी मानने से इनकार कर दी. उसके बाद पति ने हथियार लेकर उसके पास पहुंचते ही ऐसा किया जैसे लगा कि वो अपनी पत्नी की हत्या करने आया था. उसे देखने से लग रहा था कि जैसे वो अपनी पत्नी के खून का प्यासा है. पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद उस आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:बिहार : थैले में बेटी का कटा पैर लेकर थाने पहुंचा पिता, बोला- मुझे इंसाफ चाहिए

वायरल हुआ वीडियो:बता दें, नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का एक वीडियो तेजी से फैल रहा है. उस वीडियो में जाे व्यक्ति दिख रहा है उस व्यक्ति की पहचान फतेहपुर गांव निवासी वीरेन पासवान बताया जाता है. यह वीडियो बुधवार रात की बताई जा रही है. बताया जाता है कि ग्रामीण वीरेन पासवान ने दो शादी किया है. पहली पत्नी अपनी सास के साथ रहती है, और वह उस पत्नी को छोड़ दूसरी पत्नी के साथ रहता है.

प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए घर बनाने से करता था मना:दरअसल, पहली पत्नी को प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए घर बनाने के लिए पैसे मिले थे.उसी पैसे से वो अपना घर बना रही थी. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, और पति ने घर बनाने से मना किया. पति की बात को पत्नी नहीं मानी तो बीते बुधवार की रात में उसने पत्नी को धमकाने और उसके घर बनाने से मना करने के लिए हथियार लेकर घर पहुंचा था. उसी समय उस व्यक्ति का किसी ने वीडियो बना लिया, फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. उसके बाद उस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:स्कॉर्पियो की डिमांड नहीं हुई पूरी तो महिला को जिंदा जलाया

शिकायत मिलते ही गिरफ्तार हुआ पति: वहीं गुरुवार की सुबह वीरेंन पासवान का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा था. इसी मामले में अस्थावां थानाध्यक्ष मो. शोएब अख्तर ने बताया कि वायरल वीडियो के जांच के बाद सत्यापन होते ही आरोपी वीरेन पासवान को रात में गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Last Updated :Jul 1, 2022, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details