बिहार

bihar

नालंदा: घरेलू विवाद में पति ने गर्भवती पत्नी पर फेंका तेजाब, पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर

By

Published : Jan 8, 2021, 5:58 PM IST

एसिड अटैक

नालंदा में घरेलू विवाद में एक पति ने अपने ही पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. इस हादसे में पीड़िता बुरी तरह से घायल है और उसको इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. हादसे में पीड़िता का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है.

नालंदा:सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाह गांव में घरेलू विवाद में एक पति ने अपने ही पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. घटना के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर दिया. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बच्चे को लेकर हुआ विवाद
पीड़िता की पहचान परवेज आलम की 30 वर्षीय पत्नी रेशमा खातून के रुप में हुई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि रेशमा और परवेज के पहले से 5 बच्चे हैं. इसलिए रेशमा अब और बच्चे नहीं चाहती थी लेकिन इसके लिए पति जोर-जबरदस्ती करता था. इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन कहासुनी होती रहती थी. इसी को लेकर शुक्रवार को भी इसी बात पर बहस छिड़ गई और हाथापाई शुरु हो गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पत्नी पर फेंका तेजाब
वहीं, शुक्रवार को पति-पत्नी में कहासुनी के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई भी होने लगी. इसी में परवेज ने गुस्से में आकर एसिड की बोतल उठा ली और रेशमा पर पूरी की पूरी बोतल ही उड़ेल दी. आस-पास के लोगों ने जब देखा तो उसे बचाने दौड़े. लेकिन तब तक तो रेशमा का चेहरा तेजाब से झुलस चुका था. वहीं, इस घटना के बाद परवेज मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details