बिहार

bihar

Accident in Nalanda: खाना खाकर सड़क पर टहल रहे थे दादा-पोती, अज्ञात वाहन ने कुचला

By

Published : Jun 19, 2023, 2:28 PM IST

Updated : Jun 19, 2023, 2:36 PM IST

नालंदा में तेज रफ्तार ने एक साथ दादा और पोती की जान ले ली है. रात का भोजन करने के बाद दादा अपनी पोती को लेकर सड़क किनारे टहल रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने दोनों को जबरदस्त टक्कर मार दी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में सड़क दुर्घटना
नालंदा में सड़क दुर्घटना

नालंदा:बिहार के नालंदा में सड़क दुर्घटना में दादा पोती की मौत हो गई है. मामला नूरसराय थाना क्षेत्र के मकनपुर गांव के पास का है. जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. नालंदा से जहानाबाद जिला को जोड़ने वाले हाईवे पर मकनपुर निवासी 55 वर्षीय बच्चन प्रसाद अपनी 6 माह की पोती को लेकर खिलाने के उद्देश्य सड़क पर टहल रहे थे. उसी वक्त अज्ञात वाहन ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया.

पढ़ें-Road Accident In Nalanda : नालंदा में बाइकों की आमने-सामने टक्कर, 3 की मौत, 3 घायल

अज्ञात वाहन ने मारी जबरदस्त टक्कर: डॉक्टर ने दोनों की नाजुक हालात को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजन इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले गए लेकिन नाजुक स्थिति देखते हुए किसी भी निजी क्लीनिक ने भर्ती नहीं लिया. इसके बाद वापस सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया जहां डॉक्टर ने उन्हें जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों काफी दूर जाकर गिरे.

निजी क्लीनिक ने नहीं लिया भर्ती: घायलों का इलाज ना ही प्राइवेट में हुआ ना ही सरकारी में और फिर दोनों की मौत हो गई. फिल्हाल घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में दादा और पोती की दर्दनाक मौत हो गई है. रात का खाना खाने की वजह से सड़क पर टहलने निकले थे तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"सड़क हादसे में दादा और पोती की दर्दनाक मौत हो गई है. रात का खाना खाने की वजह से सड़क पर टहलने निकले थे तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है."-कुणाल चंद्र सिंह, थानाध्यक्ष, नूरसराय

Last Updated :Jun 19, 2023, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details