बिहार

bihar

Crime In Nalanda : किसान की धारदार हथियार से हत्या, खेत में मिला शव

By

Published : Jan 31, 2022, 1:25 PM IST

etv bharat
हत्या

गिरधरचक गांव में अपराधियों ने एक किसान के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है. घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों (Crime In Nalanda) का अपराधचरम सीमा पर है. जिले में आए दिन फायरिंग, लूट और हत्या की घटना सामने आती रहती है. वहीं एक बार फिर पटवन के लिए खेत पर जा रहे किसान पर अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या (Farmer Murder In Nalanda) कर दी है. मृतक किसान की पहचान साधु शरण ठाकुर (55 वर्षीय) के रूप में की गई है.

मामला थाना क्षेत्र गिरधरचक गांव का है. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने बताया कि पापा देर शाम खेत के पटवन के लिए भगवानपुर खंधा गए हुए थे. काफी समय बीत जाने के बाद जब वे लौटकर नहीं आए, तो खोजबीन शुरू कर दी गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने सूचना दी कि साधु शरण ठाकुर का शव खेत में पड़ा हुआ है. परिजनों ने पाया कि साधु शरण के सिर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया था.

इसे भी पढ़ें:भोजपुर: आपसी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या, पुलिस हिरासत में आरोपी की पत्नी और बेटी

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि परिजन किसी से दुश्मनी की बात से इनकार कर रहे हैं. अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:अपराधियों ने किसान को घर में घुसकर सीने में मार दी गोली, इलाज के दौरान मौत

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details