बिहार

bihar

बिजली विभाग के 4 कर्मी शराब के साथ गिरफ्तार, गेस्ट हाउस में चल रही थी पार्टी

By

Published : Jan 20, 2022, 11:06 AM IST

बिजली विभाग के चार कर्मचारियों को एक गेस्ट हाउस से शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. साथ ही कई सामानों की भी बरामद की गयी है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

etv bharat
कर्मचारी गिरफ्तार

नालंदा:सूबे में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) के 5 साल बाद भी शराबका खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन जहरीली शराब से मौत तो कभी अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की जा रही है. ताजा मामला बिहार के नालंदा जिले का है. जहां शराब के साथ बिजली विभाग के चार कर्मियों को गेस्ट हाउस के किचन से गिरफ्तार (Electricity Department Employees Arrested) किया गया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है.

राजगीर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिजली विभाग के गेस्ट हाउस में बुधवार की देर शाम छापेमारी की. जिसमें बिजली विभाग के चार कर्मी शराब पीते पकड़े गए. ये सभी कर्मचारी गेस्ट हाउस के किचन में शराब पी रहे थे. पुलिस ने विदेशी शराब और शराब की एक खाली बोतल समेत अन्य सामान बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें:पटना के अगमकुआं इलाके से भारी मात्रा में स्प्रीट बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की गई है. ये सभी बिजली विभाग के कर्मी ही बताए गए हैं. जिनमें सदन पासवान डिविजन के प्रधान लिपिक, प्रदीप कुमार सब डिविजन के प्रधान लिपिक, विपेश बिहारी मानव बल संवेदक और राजीव राज कार्यपालक सहायक बिजली विभाग कर्मी के रूप में पहचान की गई है. उन्होंने आगे कहा कि सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इन लोगों के पास शराब कैसे पहुंची.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में थाने से शराब तस्कर फरार, शौच के बहाने पुलिस को दिया चकमा

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details