बिहार

bihar

Nalanda News : युवक की संदिग्ध परस्थिति में मौत, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 12, 2023, 7:11 PM IST

नालंदा में एक युवक की संदिग्ध परस्थिति में (Youth died in Nalanda) शव मिलने के इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि युवक को शराब में जहर देकर पिलाया गया है. इसके साथ ही उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. मामला सिलाव थाना क्षेत्र के सिलावडीह गांव का है.

Youth died in Nalanda
युवक की संदिग्ध परस्थिति में मौत

नालंदा:बिहार के नालंदा जिले में पुलिस ने एक युवक के शव को संदिग्ध हालत में बरामद किया है. घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामला सिलाव थाना क्षेत्र के सिलावडीह गांव का है. मृतक की पहचान सिलावडीह गांव निवासी संजय साव के 25 वर्षीय बेटे जीतू साव के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़े- पैसों के लिए जिंदा पति को मार डाला, नालंदा में LIC को लगाया लाखों का चूना.. ऐसे खुला राज

नालंदा में युवक की संदिग्ध मौत :मामले को लेकर मृतक के पिता संजय साव ने बताया कि उनका बेटा जीतू प्रदेश में रहकर मजदूरी करता था. वह 15 दिन पहले घर लौटा था. यहीं पर उसका पंकज सिंह नाम का एक दोस्त है. मरने से एक दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीं, अगले दिन पंकज आया और मेरे बेटे को लेकर चला गया.

''देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो हमले उसे फोन लगाया. ऐसे में थोड़ी देर बाद पंकज, जीतू को लेकर घर आया. उसी वक्त एक परिचित की मौत हो गई तो वहां चले गए थे. ऐसे में सुबह जब जीतू को उठाने गए तो वह बेहोश पड़ा मिला. बाद में हम उसे पास के अस्पताल में ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पंकज ने बेटे को शराब में जहर देकर पीलाया था, जिससे उसकी मौत हो गई.''- संजय साव, मृतक के पिता

आवेदम मिलने पर होगी कार्रवाई:वहीं, पीड़ित परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, घटना के संबंध में सिलाव थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना का कारण स्पष्ठ हो पाएगा. फिल्हाल युवक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है. लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details