बिहार

bihar

Nalanda में देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म, मामला उजागर होने के डर से महिला के गुप्तांग में चाकू घोंपा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 5, 2023, 4:05 PM IST

Rape In Nalanda. नालंदा में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी कोई और नहीं बल्कि खुद महिला का रिश्ते में देवर लगता है. मामला उजागर करने की बात से वहशी शख्स ने दुष्कर्म के बाद महिला के गुप्तांग में चाकू घोंप दिया. मामला नालंदा के चेरो ओपी थाना क्षेत्र की गांव की है. पुलिस आरोपी की तालाश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में महिला से दुष्कर्म
नालंदा में महिला से दुष्कर्म

नालंदा:बिहार के नालंदा में एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. उसने पहले अपनी भाभी को बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया. मामला उजागर के डर से वहशी देवर ने महिला के गुप्तांग में चाकू घोंपकर जख्मी कर दिया. मौके से आरोपी देवर फरार हो गया. चाकू के वार से गंभीर रूप से जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

नालंदा में महिला से दुष्कर्म: मामला चेरो ओपी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि देवर ने विधवा भाभी को झांसा दे सुनसान स्थान में ले गया. जहां महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया. घटना के बाद महिला अपने देवर की करतूत उजागर करने की बात कह रही थी. जिससे आक्रोशित होकर देवर ने महिला के गुप्तांग में चाकू घोंप दिया. जिससे पीड़िता गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

आरोपी देवर की तालाश में जुटी पुलिस:बताया जाता है कि खून से लथपथ घायल महिला किसी तरह घर पहुंचकर परिवार को घटना की जानकारी दी. इसके बाद घर के लोगों ने महिला को इलाज के लिए ले गए. दुष्कर्म का अरोप देवर पर लगा है. आरोपी देवर मौके से फरार है. बहरहाल आरोपी देवर कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस तालाश में जुट गई है.

"दूरभाष पर घटना की सूृचना मिली है. हरनौत थाना की महिला दारोगा आभा कुमारी को जांच की जिम्मेदारी दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद से आरोपी देवर गांव से फरार हैं जिसका तलाश की जा रही है."- अनुज कुमार,चेरो थाना ओपी प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details