बिहार

bihar

Nalanda Crime News: बंधन बैंकर्मी में लाखों की लूट, विरोध करने पर गोली मारकर किया घायल

By

Published : Mar 14, 2023, 9:57 PM IST

नालंदा में दिनदहाड़े बैंक कर्मी से हथियार के बलपर ₹2.90 लाख की लूट(Bank employee robbed in Nalanda ) की घटना को अंजाम दिया गया. विरोध करने का गोली मारकर घायल कर दिया. युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में लूट का मामला सामने आया है. बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बंधन बैंक कर्मी से 2.90 लाख रुपए लूट (Bank worker shot during loot in Nalanda) लिये. घटना सोहसराय हॉल्ट के पास की है.मामला रहुई थाना क्षेत्र के सोहसराय हॉल्ट के निकट का है. लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने बैंक कर्मी को गोली मार दी. गोली लगने से घायल कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल कर्मी की पहचान युवक मुकेश कुमार (28) पिता सरदारी यादव नवादा जिला के पकरीबरावां निवासी के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ेंः नालंदा में लूटपाट करने आए बदमाशों ने महिला का कान काटा, छीना-झपटी में अपने साथी को मारी गोली

लूट का विरोध करने पर मारी गोलीःघटना के संबंध में पीड़ित के परिजन ने बताया कि रामचंद्रपुर स्थित जीवी बैंक से पैसा लेकर रहुई ब्रांच जमा करने जा रहा था तभी बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी क्रॉसिंग के पास पहुंचे, सुनसान इलाका देख ओवरटेक किया और रुपए से भरा बैग छीन लिया. जब युवक ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी. इससे वह गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया और रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की मदद से घायल कर्मी को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाह रेफर कर दिया गया है.

नवादा का रहने वाला है युवकः घायल युवक मुकेश कुमार (28) पिता सरदारी यादव नवादा जिला के पकरीबरावां का रहने वाला है और यहां रहकर नौकरी करता था. घटना की जानकारी पाकर सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी सदर अस्पताल पहुंचे और जख्मी युवक से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की उसके बाद वह घटना स्थल के लिए रवाना हो गए. उन्होंने कहा कि लूट की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

"लूट की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा"- डॉ. शिब्ली नोमानी, सदर डीएसपी, नालंदा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details