बिहार

bihar

तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा पर रामसूरत राय का तंज- 'खुद बेरोजगार हैं बेचारा'

By

Published : Dec 22, 2021, 3:25 PM IST

मुजफ्फरपुर में मीडिया से बात करते हुए मंत्री रामसूरत राय ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला (Ramsurat Rai Attacked Tejashwi Yadav) है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति खुद बेरोजगार हैं, वो तो बेरोजगारी यात्रा ही निकालेंगे. हालांकि वे इस दौरान जीतनराम मांझी पर प्रतिक्रिया देने से बचते दिखे.

रामसूरत राय ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला
रामसूरत राय ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला

मुजफ्फरपुर:राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय (Revenue and Land Reforms Minister Ramsurat Rai) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा (Tejashwi Yadav Berojgari Yatra) पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आरजेडी नेता खुद ही बेरोजगार हैं, इसीलिए यात्रा निकालने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: यात्रा की सियासत: एक समाज सुधार के लिए तैयार.. तो दूसरे को चाहिए रोजगार, जनता को किसका इंतजार?

मुजफ्फरपुर में पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शामिल होने आए मंत्री रामसूरत राय से जब वहां मौजूद पत्रकारों ने तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा पर सवाल पूछा तो उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा कि वो तो खुद ही बेरोजगार हैं. ऐसे में भला करेंगे भी क्या.

मंत्री रामसूरत राय का बयान

"वो खुद बेरोजगार हैं बेचारा, तो बेरोजगारी यात्रा नहीं करेंगे भला"- रामसूरत राय मंत्री, राजस्व एवं भूमि सुधार

ये भी पढ़ें:तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा पर JDU का तंज- 'एक भी यात्रा पूरी नहीं की, इस बार बिहार की चौहद्दी नाप लें'

वहीं, ब्राह्मणों पर जीतनराम मांझी के विवादित बयान पर उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया. हालांकि मुस्कुराते हुए इतना जरूर कहा कि मांझी के बयान को हमसे ज्यादा मीडिया के लोग समझते हैं.

इससे पहले मंत्री रामसूरत राय ने खिलाड़ियों और वहां उपस्थित लोगों से अपील नशा से खुद को दूर रखने और समाज को नशा मुक्त समाज बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि हम सब को ये कोशिश करनी चाहिए कि समाज से नशा को पूरी तरह खत्म कर दें. आपको बताएं कि जल्द ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' करने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसकी तारीख तय नहीं हुई है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details