बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर : फर्जी DSP बनकर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

By

Published : Jan 8, 2020, 9:16 PM IST

NH-28 से पुलिस ने फर्जी डीएसपी बनकर लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Muzaffarpur
Muzaffarpur


मुजफ्फरपुर: जिले में पुलिस ने फर्जी डीएसपी बनकर हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये गिरोह वर्दी की आड़ में कई लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुका है.

पुलिस ने 5 अपराधी को मौके से दबोचा
सदर थाना इलाका के पक्की NH-28 से पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि ये लोग हाइवे पर आने जाने वाले वाहन चालकों के साथ डीएसपी बनकर लूटपाट करते थे. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 5 अपराधियों को दबोच लिया.

फर्जी पुलिस गिरोह का हुआ पर्दाफाश

जांच में जुटी पुलिस
गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लग्जरी इनोवा कार भी जब्त की गई है. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार युवकों से पूछताछ के बाद सबको न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

Intro:मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने फर्जी डीएसपी बनकर हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है । पुलिस ने करवाई करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है । Body:मुजफ्फरपुर जिले में वर्दी की आड़ में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने पाँच अपराधियों को धर दबोचा है.जो डीएसपी बनकर वाहन चालकों से लूटपाट करते थे. मुजफ्फरपुर के सदर थाना इलाका के पक्की NH-28 से पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि ये लोग हाइवे पर आने जाने वाले वाहन चालकों के साथ डीएसपी बनकर लूटपाट करते थे. पुलिस को इस बात की जैसी ही सूचना मिली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से 5 लोगों को अरेस्ट किया है.इसके पास से लग्जरी इनोवा कार भी जब्त की गई है. फिलहाल पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है.
Byte विजय कुमार सिंह , पुलिस पदाधिकारी सदर थाना Conclusion:बाहरहाल पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details