बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: आपसी विवाद में वृद्ध को जिंदा जलाने की कोशिश

By

Published : Aug 27, 2020, 12:10 AM IST

Updated : Sep 22, 2020, 10:30 PM IST

आपसी विवाद को लेकर बीती देर रात 65 वर्षीय भोला महतो को सोते अवस्था में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. वहीं, परिजनों की माने तो मंगलवार की शाम भोला महतो और आरोपी के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: जिले के कटरा में दबंगो ने आपसी विवाद में पैट्रोल छिड़कर एक वृद्ध को जिन्दा जला देने का मामला सामने आया है. वृद्ध को नाजुक स्थिति में बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

आपसी विवाद में वृद्ध जिंदा जलाया
मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के गंगीया नवादा गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने आपसी विवाद को लेकर बीती देर रात 65 वर्षीय भोला महतो को सोते अवस्था में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. वहीं, परिजनों की माने तो मंगलवार की शाम भोला महतो और आरोपी के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. जिसका बदला लेने के लिए आरोपी वृद्ध को जिंदा जलाने का कोशिश किया.

धनवंती देवी, पीड़ित का बहन

आरोपी जिंदा जलाने का दिया था धमकी
बता दें कि युवक और वृद्ध व्यक्ति से मंगलवार को आपसी विवाद हुआ था. लेकिन लोगों ने उस समय मामले को शांत करते हुए आरोपी को वंहा से जाने को बोल दिया. वहीं, जाते वक्त आरोपी ने धमकी दी थी की वह भोला महतो को आग लगाकर जिंदा जला देगा. इस घटना की जानकारी मिलते ही कटरा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated :Sep 22, 2020, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details