बिहार

bihar

मुंगेर में शराब के नशे में तीन पियक्कड़ गिरफ्तार, ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर भेजा गया जेल

By

Published : Dec 1, 2022, 12:31 PM IST

मुंगेर के नगर परिषद क्षेत्र के तारापुर मोड़ के पास पुलिस ने तीन शराबियों (alcoholic in munger) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीनों को पकड़ा है. पकड़े गए तीनों अपराधियों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया गया. जिसमें तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई. पढ़ें पूरी खबर...

मुंगेर से शराब के नशे में तीन शराबी गिरफ्तार
मुंगेर से शराब के नशे में तीन शराबी गिरफ्तार

मुंगेर: बिहार में शराब बंदी (prohibition law in Bihar) कानून लागू है. जिसे लेकर हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे सफल तरीके से लागू करवाने वाले पुलिस अधिकारियों को पुरस्कृत भी किया था. लेकिन इस कानून की पोल मुंगेर जिले में खुलती हुई दिख रही है. मामला जिले के नगर परिषद क्षेत्र के तारापुर मोड़ के पास का है. जहां हवेली खड़गपुर थाना पुलिस ने तीन शराबी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-मुंगेरः वाहन चेकिंग के दौरान शराबी गिरफ्तार, दर्जनों वाहन चालकों से वसूला गया जुर्माना

मुंगेर से शराब के नशे में तीन शराबी गिरफ्तार:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिले के हवेली खड़गपुर थाना पुलिस ने नगर परिषद क्षेत्र के तारापुर मोड़ के समीप से शराब के नशे में धुत्त तीन शराबी (Three drunkards arrested) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं. इस संबंध में जानकारी देते हुए हवेली खड़गपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तारापुर मोड़ के समीप शराब की जांच की जा रही थी. जहाँ पर शराब के नशे में धुत तीन शराबी को गिरफ्तार कर लिया गया. शराबियों की पहचान खाजेचक निवासी राजकुमार मांझी, नीरज कुमार, बड़की हथिया गांव निवासी सुमित तूरी के रुप में की गई है.

तीनों शराबियों को भेजा गया जेल:पुलिस के मुताबिक तीनों शराबियों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया गया. जिसमें तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई. पुष्टि होने के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस के इस अभियान में हवेली खड़गपुर थाना के एसआई प्रेमचंद्र नायक, सत्यदेव कुमार, एएसआई श्यामदेव यादव सहित पुलिस बल के कई जवान शामिल थे.

"मामले में हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के खाजेचक निवासी राजकुमार मांझी,नीरज कुमार,बड़की हथिया गांव निवासी सुमित तूरी को गिरफ्तार किया गया हैं. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों का ब्रेथ एनालाइजर से जांच किया गया. जिसमें शराब पीने की पुष्टि होने के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है"- नीरज कुमार, थानाध्यक्ष


ये भी पढ़ें-बक्सर में 20 लाख की शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details