बिहार

bihar

महिला का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 8, 2022, 9:35 AM IST

मधुबनी में एक विवाहिता का पेड़ से लटका शव (crime in madhubani) मिला है, पुलसि के अनुसार प्रथम दृष्टया में ये घटना आत्महत्या की लग रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

महिला का पेड़ से लटका मिला शव
महिला का पेड़ से लटका मिला शव

मधुबनीः बिहार के मधुबनी में एक विवाहिता (woman dead body found in madhubani) का पेड़ सेलटका हुआ शव देखा गया. शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई. घटना लदनिया थाना क्षेत्र (Ladniya police station) के पदमा गांव की है.

यह भी पढ़ें- कटिहार में मिला पेड़ से झूलता शव, ग्रमीणों ने कहा- हत्या कर लटका दी है लाश

पेड़ में दुपट्टे से बंधा था शवःविवाहिता की पहचान लदनिया थाना क्षेत्र के पदमा गांव के मनोज रामपाल की 30 वर्षीय पत्नी रूबि देवी के रूप में हुई है. लदनिया थानाअध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया पुलिस को सूचना दी गई कि एक विवाहिता ने पेड़ से दुपट्टा का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही एएसआई सच्चिदानंद सिंह को दल बल के साथ घटनास्थल पर भेजा गया है.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवःपुलिस ने शव को पेड़ से निचे उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाअध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पुलसि हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल से जांच में जुटी है. प्रथम दृष्टया में ये घटना आत्महत्या प्रतित होती है. महिला का शव पेड़ में दुपट्टा से बंधा था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही जानकारी मिलेगी.

"प्रथम दृष्टया में ये घटना आत्महत्या की प्रतित होती है. शव पेड़ में दुपट्टा के फंदा से बंधा था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही जानकारी मिलेगी. पुलिस जंच कर रही है"- संतोष कुमार सिंह, थानाअध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details