बिहार

bihar

Madhubani News: अलग-अलग घटनाओं में डूबने एक मामूस समेत दो लोगों की मौत

By

Published : Aug 21, 2021, 10:55 PM IST

लग-अलग घटनाओं में डूबने एक मामूस समेत दो लोगों की मौत

जिले के मधेपुर प्रखंड में शनिवार को दो अलग-अलग घटनाओं में डूबकर एक मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं घटना से गांव में मातम छा गया है. पढ़ें पूरी खबर.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी ( Madhubani) जिले में शनिवार को दो अलग-अलग घटनाओं में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. मधेपुर प्रखंड में पानी भरे गड्डे में गिरने से एक साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना में गेहूंमा नदी की तेज धारा में डूबने से 70 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :मधुबनी में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को मारी ठोकर, हुई मौत

पहली घटना मधेपुर प्रखंड के भेजा थाना क्षेत्र के बकुवा पंचायत के सुनरी गांव के वार्ड नंबर 9 की है. मृतक की पहचान रघुनाथ सदाय के 1 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार सदाय के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार कृष्णा कुमार सदाय की घर के बगल में पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई है.

दूसरी घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के भखराइन गांव के वार्ड नंबर 6 की है. मृतक की पहचान भखराइन गांव निवासी शिव किशोर झा के रूप में हुई है. शिव किशोर झा (70 साल) हनुमान मंदिर के बगल में गेहूंमा नदी पुल के समीप शौच के दौरान पांव फिसल जाने से नदी की तेज धारा में बह गए. जिसके कारण उनकी डूबने से दर्दनाक मोत हो गई.

ये भी पढ़ें :नाली से मिली नवजात बच्ची को चाइल्ड लाइन ने एक महिला से किया बरामद

काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला. मधेपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि ना तो कोई परिजन ना ही कोई स्थानीय ग्रामीण ने अभी तक पुलिस को कोई सूचना दी है. वहीं घटना से गांव में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details