बिहार

bihar

मधुबनीः कमला नहर के किनारे फेंका मिला SSB जवान, मुंह पर लगा था टेप

By

Published : Nov 6, 2021, 5:04 PM IST

एसएसबी जवान
एसएसबी जवान

मधुबनी के कमला नहर (Kamla canal) के पास एक एसएसबी जवान (SSB jawan) को बुरी हालत में बरामद किया गया. पुलिस की सहायता से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जवान को इस तरह फेंके जाने के कारण का पता अभी नहीं चल पाया है.

मधुबनीःदेवधा थाना (Devdha Police Station) क्षेत्र में कमला नहर (Kamla canal) तिनमुहानी के पास एसएसबी (SSB jawan) के एक जवान को हाथ-पैर और मुंह बांधकर फेंक दिया गया था. स्थानीय लोगों ने इस अज्ञात व्यक्ति को देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के सहयोग से उसे इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें-शराबबंदी वाले बिहार में 15 दिन में 41 की गई जान, CM नीतीश बोले मन बना लिया है.. छठ बाद लेंगे फैसला

मधुबनी के कमला नहर के पास एक 35 साल के अज्ञात व्यक्ति को नहर किनारे फेंका पाया गया. जिसका हाथ पैर और मुंह बंधा हुआ था. स्थानीय लोगों ने जब पूछा तो अज्ञात व्यक्ति ने खुद को एसएसबी 51 बटालियन का जवान बताया. बाद में पुलिस के सहयोग से उसे इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-बेतिया में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत, परिजनों से मिले नीतीश के मंत्री

घायल जवान खुद को एसएसबी हेड कांस्टेबल बता रहा है. फिलहाल जवान कुछ और बताने की हालत में नहीं है. उसने कहा कि अपने विभाग से मिलने के बाद ही वो कुछ बता पाएगा. हालांकि कि उसने इतना जरूर कहा कि उसका किसी से विवाद चल रहा था.

फिलहाल जवान को इस तरह फेंके जाने का असली कारण पता नहीं चल पाया है. लेकिन जिस स्थिति में वह मिला उससे साफ तौर पर जाहिर है कि उसे मारने की कोशिश की गई है. उसका हाथ पैर बांधा गया था और मुंह में टेप चिपकाया हुआ था. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details