बिहार

bihar

Madhubani Police: मधुबनी में करोड़ों रुपये के आभूषण के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2023, 5:36 PM IST

मधुबनी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. करोड़ों रुपये के आभूषण के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा किया है. पुलिस सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी में करोड़ों रुपये के आभूषण बरामद
मधुबनी में करोड़ों रुपये के आभूषण बरामद

मधुबनी में करोड़ों रुपये के आभूषण बरामद

मधुबनी:बिहार के मधुबनीमें करोड़ों रुपये के सोने की जेवरात के आठ (Eight criminals arrested with jewelery in Madhubani) अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार ने खुलासा करते हुए कहा कि जिला के कई थानाध्यक्ष के सहयोग से सफलता हासिल कर करीब एक किलो सोने की जेवरात एवं पचीस किलो चांदी की आभूषण बरामद की गई है. लहेरियागंज वार्ड नम्बर 3 निवासी कुन्दन कुमार ठाकुर पिता राम लाल ठाकुर के घर से 329 ग्राम सोने की जेवरात बरामद कर दोनों बाप-बेटे को कब्जा कर लिया.

ये भी पढ़ें: Madhubani Crime: आपसी विवाद में दोस्त ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

आयकर के डर से छुपा कर रखे गहने को चोरों ने उड़ाया:अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि लाल बाबू प्रसाद की ज्वेलरी दुकान और आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी के डर से घर की महिलाओं ने जेवरात को आयकर विभाग से छुपाकर दूसरे कमरे में रख दी थी. जिसे अज्ञात के द्वारा चोरी कर ली गई थी. जिसमें सुभाष कुमार प्रसाद पिता लाल बाबू प्रसाद ने नगर थाना मधुबनी को लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया. जिला पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने त्वरित कारवाई करते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया.

"करोड़ों रुपये के आभूषण के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा किया है. पुलिस सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है."- राजीव कुमार, डीएसपी टाउन

पानी की टंकी में छुपा कर रखा था आभूषण:गदियानी स्थित साजन कुमार पिता किशोर साफी के घर पानी से भरी टंकी से झोला में 14 किलो 174 ग्राम सोना एवं चांदी का जेवरात बरामद कर साजन कुमार, रोहित कुमार दोनों पिता किशोर साफी, एवं किशोर साफी पिता स्व. गंगाधर साफी को हिरासत में लिया. वहीं संतोष कुमार ठाकुर पिता बैजनाथ ठाकुर साकिन बड़ा बजार मधुबनी के लहेरियागंज स्थित वाट्सन उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक अजित कुमार साहु के किराए के मकान से सोने चूड़ी का कटा हुआ 27 ग्राम बरामद कर हिरासत में लिया है.

न्यायिक हिरासत में जेल भेजा:पुलिस ने बताया कि गदियानी स्थित राजा साह उर्फ राजा तेली के घर के सीढ़ी के ऊपर रखे ट्रंक से 5 किलो 279 ग्राम सोने-चांदी की आभूषण बरामद कर विजय साह पिता स्वर्गीय रामजी साह साकिन राम कृष्ण महाविद्यालय को गिरफ्तार किया है. रहिका थाना क्षेत्र के जगतपुर स्थित मोनू कुमार पासवान पिता हीरा पासवान के घर से 10 किलो 128 ग्राम सोना एवं चांदी की जेवरात बरामद कर पप्पू उर्फ इन्द्र कुमार पासवान पिता स्वर्गीय बनारसी पासवान साकिन राजनगर थाना क्षेत्र के लहेरियागंज मंगरौनी रोड और मोनू कुमार पासवान पिता हीरा पासवान रहिका के जगत गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details