बिहार

bihar

Madhubani News: इंडो-नेपाल बॉर्डर सटे जयनगर में DSP ने की क्राइम मीटिंग, थानाध्यक्षों को दिया निर्देश

By

Published : Jul 7, 2023, 12:45 PM IST

मधुबनी जिले के जयनगर में क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया. अनुमंडल कार्यालय में बुलाए गए इस मीटिंग में सभी थानाध्यक्षों को लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाने का आदेश दिया. इसके साथ ही शराब तस्करों पर भी नजर रखने की सलाह दी गई. पढ़ें पूरी खबर..

जयनगर में क्राइम मीटिंग का आयोजन
जयनगर में क्राइम मीटिंग का आयोजन

मधुबनी:बिहार के मधुबनी जिले के जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने अपने कार्यालय सभागार में गुरुवार को अनुमंडल स्तरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसडीपीओ विप्लव कुमार की अध्यक्षता में मासिक क्राइम बैठक का आयोजन किया. एसडीपीओ विप्लव कुमार ने बताया इंडो-नेपाल सीमा से सटे जयनगर में क्राइम मीटिंग आयोजित की गई है. बैठक में उपस्थित सभी थानाध्यक्षों को कई दिशा-निर्देश दिए गए.

ये भी पढ़ें- मासिक क्राइम मीटिंग का आयोजन, रंगरा के थानाध्यक्ष महताब खान लगातार तीसरी बार बेस्ट एसएचओ बने

अनुमंडल सभागार में क्राइम मीटिंग का आयोजन: बैठक में उपस्थित सभी थानाध्यक्षों को राज्य में लागू शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कर शराब तस्करों और तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चला कर कारवाई करने का निर्देश दिया गया. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस पदाधिकारियों के साथ मासिक बैठक के माध्यम से वरीय पदाधिकारी के आदेश के आलोक में क्राइम कंट्रोल को लेकर निर्देश दिया जाता है. उन्होंने बताया कि उपस्थित अधिकारियों को शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने, लंबित कांडों का निष्पादन ससमय करने के साथ फरार वारंटी की गिरफ्तारी में तेजी लाने का निर्देश दिया गया.

"पुलिस पदाधिकारियों के साथ मासिक बैठक के माध्यम से वरीय पदाधिकारी के आदेश के आलोक में क्राइम कंट्रोल को लेकर निर्देश दिया जाता है. अधिकारियों को शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने, लंबित कांडों का निष्पादन ससमय करने के साथ फरार वारंटी की गिरफ्तारी में तेजी लाने का निर्देश दिया गया."-विप्लव कुमार, एसडीपीओ

सभी थानाध्यक्षों को दिए गए निर्देश: एसडीपीओ ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाने, रात्री गश्ती तेज करने, शराब समेत अन्य मामलों में पुलिस द्वारा कारवाई की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. बैठक में जयनगर के थाना अध्यक्ष अमित कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर आरके भानु, लदनिया थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details