बिहार

bihar

मधुबनी: नेपाल से लाया जा रहा 40 किलो गांजा बरामद

By

Published : May 31, 2021, 11:21 AM IST

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 40 किलो गांजा बरामद किया है. गांजा नेपाल से लाया जा रहा था. पुलिस ने एक बाइक को भी जब्त किया गया है. जब्त गांजा की कीमत करीब पांच लाख रुपए आंकी गयी है.

मधुबनी: पुलिस ने नेपाल (Nepal) से लाए जा रहे 40 किलो गांजा बरामद किया है. एक बाइक को जब्त कर किया गया है. जब्त गांजा की कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस (Bihar Police) फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें :गोपालगंज: वाहन जांच के दौरान 26 किलो गांजा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
हरलाखी थाना पुलिस ने नारकोटिक्स मामले में बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नेपाल से लाए जा रहे 40 किलो गांजा के साथ एक बाइक को जब्त कर लिया. जानकारी के अनुसार करुणा चौक के नजदीक नेपाल की ओर से दो अलग-अलग बाइकों पर प्लास्टिक की बोरी में गांजा बांधकर चौक पार कराया जा रहा था. पुलिस की जीप देखते ही बाइक सवार अलग-अलग रास्ते से भागने लगे. पुलिस बाइक सवारों को खदेड़कर पकड़ की कोशिश की. इसी दौरान एक बाइक सवार बाइक छोड़कर फरार हो गया. दूसरा बाइक समेत भागने में सफल रहा.

40 किलो गांजा बरामद

वाहन के रजिस्ट्रेशन के आधार पर पुलिस कर रही छानबीन
पुलिस ने एक बाइक और 40 किलो गांजा जब्त कर लिया. थाना अध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गांजा के साथ जब्त बाइक के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. वाहन के रजिस्ट्रेशन के आधार पर पुलिस फरार चालक के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details