बिहार

bihar

मधेपुरा में घर से बाहर खींचकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या

By

Published : Nov 9, 2022, 11:01 PM IST

मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों के दिलों में पुलिस का खौफ (Crime In Madhepura) नहीं है. ताजा घटना में बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर (Criminals Shot Man In Madhepura) दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने बरसाई गोली
मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने बरसाई गोली

मधेपुरा:बिहार केमधेपुरा एक व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Criminals Shot And killed Man In Madhepura) कर दी. जिला के शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रायभीड़ गांव में देर संध्या बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक की पहचान राजवीर वार्ड संख्या पांच निवासी संजय यादव के रूप में की गई है. हत्या की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची शंकरपुर थाने की पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढे़ं-स्कूल में घुसकर युवक की हत्या: पत्नी बोली- 'पैसे के लिए पिता और भाई ने मारा'

एक शख्स की गोली मरकर हत्या :इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपने घर वार्ड नंबर 5 से संजय यादव किसी काम के लिए हाट जा रहे थे. इसी दौरान गांव के ही वार्ड नंबर 9 में अपराधियों ने घेर लिया. जिसके बाद संजय यादव अपराधियों से जान बचाने के लिए नजदीक पिंटू यादव के घर में घुस गए. लेकिन बदमाशों ने हथियार के बल पर घर से बाहर खींचकर गोली मार दी.

मर्डर के बाद इलाके में दहशत का माहौल :संजय यादव को दो गोली लगी. घटना की सूचना पाते ही सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव (Sadar SDPO Ajay Narayan Yadav) दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. वहीं घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि ये क्या हो गया. मृतक के घर के साथ-साथ गांव में भी मातम का माहौल है.

'हमलोंगो को प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि, ये 2-3 साल पहले हत्या के मामले में सजा काट कर जेल से बाहर निकले थे. इसी क्रम में इनको गोली मारी गई है. अभी जांच में ये पता चल रहा है कि पुरानी घटना को लेकर ही गोवी मारी गई है. अभी मृतक के परिवार की तरफ से कोई लिखित आवेदन नही मिला है. हमलोग सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं.'- अजय नारायण यादव, सदर एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details