बिहार

bihar

लखीसराय: 26 जनवरी की परेड को लेकर किया गया अंतिम पूर्वाभ्यास

By

Published : Jan 23, 2021, 3:29 PM IST

लखीसराय जिले में 26 जनवरी को होने वाली परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया. इस दौरान जिला प्रशासन के सदस्य सहित पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे.

Lakhisarai
26 जनवरी की परेड को लेकर किया गया अंतिम पूर्वाभ्यास

लखीसराय: इस कड़ाके की ठंड में भी बिहार पुलिस के जवानों में देशभक्ति का जुनून देखा जा रहा है. जहां एक तरफ ठंड की वजह से लोगों का घर से निकलना मुहाल हो गया है. वहीं, बिहार पुलिस के जवानों ने शनिवार को लखीसराय जिला समाहरणालय के निकट गांधी मैदान में 26 जनवरी की परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास किया. इस दौरान जिला प्रशासन के सदस्य सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे.

डीएम ने झंडोतोलन का किया पूर्वाभ्यास
पूर्वाअभ्यास के दौरान जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने भी झंडोतोलन का पूर्वाभ्यास किया. इस मौके पर उप विकास आयुक्त अनिल कुमार, लखीसराय एसडीओ संजय कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक पुलिस पदाधिकारी रंजन कुमार के अलावे सभी थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कर्मी और पदाधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़े:26 जनवरी की तैयारी जोरों पर, डीएम ने किया फुल ड्रेस रिहर्सल का निरीक्षण

पैरेड में महिला एस्कॉर्ट गार्ड को नहीं किया गया शामिल
इस संबंध में ईटीवी संवाददाता ने परेड अध्यक्ष मोहम्मद सिरा उद्दीन से खास बातचीत की और जाना कितने दिनों से यह अभ्यास किया जा रहा है? कौन-कौन लोग इसमें शामिल होंगे? उन्होंने बताया कि कोरोना को देखते हुए इस बार 26 जनवरी की पैरेड में महिला एस्कॉर्ट गार्ड को शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि महिला कर्मियों के बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर यह फैसला लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details