बिहार

bihar

लखीसराय में पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Sep 24, 2022, 7:00 AM IST

लखीसराय में एक शख्स का पेड़ से लटकता शव मिला है. लाश को देखने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस इस मामले की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से कर रही है.

लखीसराय
लखीसराय

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले में पेड़ से लटका हुआ शव ( Body Found Hanging From Tree In Lakhisarai) बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. उसके बाद घटनास्थल पर देखने वालों की भीड़ लग गयी. मृतक की पहचान सलौना गांव निवासी चुनचुन सिंह का पुत्र ऋषभ कुमार के रूप में हुई है. पुलिस इस मामले की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से कर रही है.

पढ़ें- रोहतास में युवक की लोहे की रॉड से पीट- पीटकर हत्या


थानाध्यक्ष ने बताया: इस संबध में लखीसराय नगर थाना के अध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया की सूचना मिला था कि सलौना गांव में एक युवक रस्सी से लटका हुआ पेड़ से झूल रहा है, जिसकी सत्यापन पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन गांव वालों के कथनानुसार युवक का शव पेड़ से लटका देखा गया है. शव को उठाने को लेकर अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. अबतक मौके से शव को उठाया नहीं गया है. मौके पर पुलिस लगातार कैम्प किए हुए है.

"सूचना मिली थी कि सलौना गांव में एक युवक रस्सी से लटका हुआ पेड़ से झुल रहा है जिसकी सत्यापन पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन गांव वालों के कथनानुसार युवक का शव पेड़ से लटका देखा गया है. बरहाल मौके पर पुलिस कैम्प किए हुए है."- चंदन कुमार, थानाध्यक्ष, लखीसराय

ये भी पढे़ं- गोपालगंज में पूर्व वार्ड सचिव की हत्या पर भड़के लोग.. आरोपी के घर पर हमला.. देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details