बिहार

bihar

Lakhisarai News: तेतरहाट थाना के समीप तेज रफ्तार हाईवा ने बच्चे की हुई मौत, घटनास्थल पर हुई मौत

By

Published : May 7, 2023, 7:19 PM IST

लखीसराय में सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई. घटना नरहट थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

लखीसराय सड़क हादसे में बच्चे की मौत
लखीसराय सड़क हादसे में बच्चे की मौत

लखीसराय:बिहार के लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना के समीप एक तेज रफ्तार हाईवा ने बीच सड़क पर एक बच्चे को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद आसपास के लोगों के बीच आक्रोश का माहौल बन गया. लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- वैशाली में सड़क हादसे में बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने मुखिया के घर पर किया हंगामा

सड़क हादसे में बच्चे की मौत: लखीसराय जिले के किउल नदी में बालू उठाव होने से लगातार हर सप्ताह किसी न किसी बच्चे की मौत सड़क दुर्घटना में हो रही है. इसके बाबजुद भी प्रशासनिक व्यवस्था शुन्य के बराबर है. आज भी तेज रफ्तार से आ रही एक हाईवा वाहन ने तेतरहाट थाना से कुछ ही दूरी पर एक बच्चे को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: मृतक बच्चे की पहचान तेतरहाट बाजार के लखन यादव का पुत्र और अधिवक्ता सहदेव यादव का पौता बताया जा रहा है. घटना के बाद मौके पर आसपास लोगों के बीच आक्रोश का माहौल बना गया. जिस हाईवा से सड़क हादसा हुई. वह तेतरहाट बाजार के निवासी राजेश यादव बताया जा रहा है, जो कि बालू माफिया है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया: दुर्घटना की सूचना मिलते ही लखीसराय के एएसपी सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रौशन कुमार मौके पर पहंचकर मामले की जांच में जुट गये हैं. इस संबध में लखीसराय के एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में जो बच्चे की मौत हुई है, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेजा गया है. लोगों के कथना अनुसार हाईवा स्थानीय है. उस वाहन की जांच पड़ताल चल रही है. मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details