बिहार

bihar

खगड़िया में पिकअप की चपेट में आने से पिता की मौत, दो बच्चे गंभीर

By

Published : Jan 9, 2022, 8:40 PM IST

खगड़िया में एनएच 31 पर सड़क हादसे के दौरान पिता की मौत (Road Accident in Khagaria) हो गई. वहीं साथ चल रहे दो बच्चे हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये. बच्चों का इलाज महेशखूंट के एक निजी अस्पताल में जारी है. ट्यूशन पढ़ने के बाद बच्चे पिता के साथ घर वापस लौट रहे थे. सड़क पार करने के दौरान हादसे के शिकार हो गये. पढ़ें पूरी खबर.

Accident in Khagaria
Accident in Khagaria

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया में दर्दनाक सड़क हादसे में पिता की मौत हो (Man Died in Road Accident at Khagaria) गई. वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. हादसा एनएच 31 पर गौछारी पेट्रोल पम्प के पास की. सड़क पार करने के दौरान पिकअप की चपेट मे आने से हादसा हुआ. घायल बच्चों का इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-कोरोना पॉजिटिविटी रेट में बिहार टॉप 5 राज्यों में शामिल, 24 घंटे में 4526 संक्रमित, दो की मौत

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के गौछारी उत्तर पार निवासी मणि मंडल के 42 वर्षीय पुत्र विपिन कुमार के रूप में हुई है. वहीं घायल बच्चों में 6 वर्षीय संजीत कुमार और 8 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार विपिन कुमार के बच्चे गांव के ही एक शिक्षक के यहां ट्यूशन पढ़ने गए थे. ट्यूशन पढ़ने के बाद बच्चे पिता के साथ घर वापस आ रहे थे. इस दौरान सड़क पार करने के दौरान पिकअप के चपेट में आ गये.

ये भी पढ़ें: पटना एयरपोर्ट पर कोरोना विस्फोट: निजी विमान कंपनी के 8 कर्मचारी और 4 यात्री मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जैसे ही तीनों पिता, पुत्र-पुत्री सड़क पार कर रहे थे, इसी बीच एक बेलगाम पिकअप ने वाहन से तीनों को ठोकर मार दी. तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए महेशखूंट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. विपिन कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए खगड़िया सदर अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. वहीं बच्चों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें: JDU के साथ नजदीकियां बढ़ाने को बेचैन RJD! क्या कर पाएगी सियासी 'खेला'?

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details