बिहार

bihar

खगड़िया में भूमि विवाद को लेकर किसान की गोली मारकर हत्या

By

Published : Mar 20, 2022, 7:11 AM IST

खगड़िया में हत्या (Murder in Khagaria) का एक मामला समाने आया है. भूमि विवाद को लेकर एक किसान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार (murder of Farmer) दी. जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

खगड़िया में गोली मारकर हत्या
खगड़िया में गोली मारकर हत्या

खगड़िया: बिहार में अपराध (Crime in Bihar) का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. बदमाश सरेआम गोली मारने की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने किसान की गोली मारकर हत्या (Farmer Shot dead by criminals) कर दी. बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे का कारण जमीन विवाद है. बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:अपराधियों ने पहले गर्म पानी डालकर वृद्ध को जलाया, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

बदमाशों ने तीन गोली मारी:मृतक की पहचानपरबत्ता थाना (Parbatta police station) क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी संजय चौधरी के रूप में हुई है. शनिवार रात को वह अपने घर से बासा पर सोने के लिए जा रहा था. तभी घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी. जिसमें किसान को तीन गोली लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग भागते हुए आए, तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है.

भूमि विवाद को लेकर हत्या:हत्या के पीछे का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद परबत्ता थाना पुलिस और गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार (Gogri SDPO Manoj Kumar) मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही परिजन के बयान के आधार मामला दर्ज कर लिया है. इधर, मृतक के घर कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:समस्तीपुर में ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details