बिहार

bihar

Khagaria News: डीएम ने क्षतिग्रस्त पुल का लिया जायजा, बोले- 'इस माह के अंत तक मरम्मत कार्य हो जाएगा पूरा'

By

Published : Aug 7, 2023, 3:56 PM IST

खगड़िया डीएम अमित कुमार पांडेय ने क्षतिग्रस्त पुल का जायजा लिया. एनएच 31 पर गंडक नदी पर बना पुल 19 जुलाई को क्षतिग्रस्त हो गया था. हालांकि पुराने पुल का मरम्मत कर आवागमन बहाल कर दिया गया था. डीएम ने कहा कि इस माह के अंत तक मरम्मत कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर..
खगड़िया डीएम ने क्षतिग्रस्त पुल लिया जायजा
खगड़िया डीएम ने क्षतिग्रस्त पुल लिया जायजा

खगड़िया डीएम ने क्षतिग्रस्त पुल का लिया जायजा

खगड़िया:बिहार के खगड़िया NH 31 के नवनिर्मित क्षतिग्रस्त पुल के चालू होने की उम्मीद जग गई है. खगड़िया के जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय ने पुल का निरीक्षण किया और चल रहे मरम्मत कार्य की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि नये पुल पर जल्द आवागमन शुरू होने की संभावना है. इस माह के अंत तक मरम्मत कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा. वहीं पुराने पुल से आवागमन अभी चल रहा है.

ये भी पढ़ें: मुंगेर-खगड़िया रेल सह सड़क पुल का 25 दिसंबर को CM करेंगे उद्घाटन, डीएम ने लिया जायजा

"19 जुलाई को रहीमपुर के पास गंडक नदी पर बना नया पुल क्षतिग्रस्त हो गया था. पुराने पुल को मरम्मत कर 3 अगस्त से आवागमन बहाल हो गया है. नये पुल पर जल्द आवागमन शुरू होने की संभावना है. इस माह के अंत तक मरम्मत कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा."-अमित कुमार पांडेय, डीएम खगड़िया

खगड़िया डीएम ने क्षतिग्रस्त पुल लिया जायजा:खगड़िया के एनएच 31 के रहीमपुर के पास गंडक नदी पर बने नये पुल क्षतिग्रस्त होने के बाद पिछले 19 जुलाई से आवागमन बंद है. वहीं पुराने पुल को मरम्मत कर 3 अगस्त से आवागमन बहाल कर दिया है. जिसके बाद से एनएच 31 से आमलोग के साथ साथ व्यापारिक वाहन आसानी से आ जा रहे हैं. वहीं खगड़िया जिला प्रशासन और एनएचएआई की टीम लगातार निर्माण एजेंसी से नये पुल का मरम्मत का कार्य करवाने में लगी है.

तीन माह में पुल हो गया था क्षतिग्रस्त: बताते चलें कि सामरिक और यातायात की दृष्टि से महत्वपूर्ण राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर गंडक नदी पर बना नया पुल महज तीन माह में क्षतिग्रस्त हो गया था. पुराने पुल पर पहले से मरम्मत का कार्य चल रहा था. नये पुल के क्षतिग्रस्त होने के बाद जिला प्रशासन ने दोनों पुल से आवागमन को पिछले 19 जुलाई से बंद कर दिया था. जिसके बाद पुराने पुल का मरम्मत कर 3 अगस्त से आवागमन को बहाल कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details