बिहार

bihar

खगड़िया में सरेआम दो पक्षों के बीच बवाल, जमकर चले लाठी डंडे और कुर्सियां

By

Published : Feb 22, 2022, 12:27 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 12:42 PM IST

दो पक्षों के बीच बवाल

खगड़िया के जमालपुर बाजार (Jamalpur Bazar khagaria) में दो पक्षों ने जमकर बवाल काटा. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों तरफ से तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना में कई लोग घायल हुए हैं.

खगड़ियाःबिहार के खगड़िया गोगरी थाना क्षेत्र (Gogri Police Station) के जमालपुर बाजार में दो पक्षों के बीच (Clash Between Two Groups In Khagaria) अचानक विवाद शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई दोनों तरफ के लोग एक दूसरे पर हमलावर हो गए. इस दौरान बाजार में अफरा तफरी मच गई. दोनों तरफ से लाठी डंडे और कुर्सियां चलने लगीं, जिससे कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

ये भी पढ़ेंःखगड़िया में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, वार्ड सचिव चुनाव के दौरान हुआ खूनी खेल

जमालपुर बाजार में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस नें त्वरित कार्रवाई करते हुए एक पक्ष से दो और दूसरे पक्ष से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया. दोनों पक्षों के द्वारा दिए गए गोगरी थाना में आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

इस सिलसिले में गोगरी थानाध्यक्ष रणजीत कुमार नें बताया कि जमालपुर बाजार में एक पक्ष के शत्रुघन साह और किशन कुमार के बिच पैसे के विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई. जिसमें शत्रुघ्न साह के लिखित आवेदन के आधार पर गोगरी थाना में कांड संख्या 51/22 दर्ज करते हुए किशन कुमार, मुन्ना साह, मुरारी साह और राजू साह को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जिसमें से गोगरी पुलिस नें त्वरित कार्रवाई करते हुए किशन कुमार और मुन्ना साह को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंःCrime In Bhojpur: नाली के विवाद को लेकर बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या

वहीं, दूसरे पक्ष की अंजू देवी नें गोगरी थाना में लिखित आवेदन देकर कांड संख्या 52/22 दर्ज कराया है. जिसमें शत्रुघन साह और गोलू कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जिसमें गोलू कुमार को गोगरी पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया और सभी को जेल भेज दिया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Feb 22, 2022, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details