बिहार

bihar

ट्रैक पार करने के दौरान महिला को काटकर गुजर गई मालगाड़ी

By

Published : Sep 13, 2021, 12:34 AM IST

कटिहार में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत
कटिहार में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

जिले के कटिहार-बरौनी रेलखडं के मजदिया ढाला के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में ( Katihar ) बरौनी रेलखंड पर मालगाड़ी की चपेट में आने महिला की जान चली गयी. पीड़िता कौन है और कहां की रहने वाली है. फिलहाल इसका कुछ भी पता नहीं चल पाया है. जीआरपी ( GRP Police ) पुलिस मौके पर पहुंच मामले की अनुसंधान में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें : पटना में ट्रेन से कटकर एक शख्स की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

दरअसल, पूरी घटना जिले के कटिहार - बरौनी रेलखंड ( Katihar - Barauni Rail Section ) के मजदिया ढाला के समीप की है. जहां एक महिला की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि पीड़िता रेल ट्रैक को पार कर आगे की ओर जा रही थी तभी अचानक मालगाड़ी पीड़िता को रौंदते हुए आगे बढ़ती चली गयी. हादसा इतना दर्दनाक था कि पीड़िता का शव टुकड़ों में तब्दील हो गया. घटना के बाद आनन- फानन में स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना नौगछिया रेल थाना को दी. मौके पर पहुंचकर नौगछिया रेल जीआरपी ने शव को कब्जे लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कटिहार रेल पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार मिश्रा ( Rail SP) ने बताया कि ट्रैक पार करने के दौरान महिला मालगाड़ी की चपेट में आ गई. जिससे घटनास्थल पर महिला की मौत हो गई. रेल जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नौगछिया भेजा दिया है. मामले की अनुसंधान की जा रही है.

ये भी पढ़ें : पंचायत चुनाव के नजदीक आते ही गरजने लगी बंदूकें, नकाबपोश बदमाशों ने शख्स को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details