बिहार

bihar

Katihar Crime News: गुटखा व्यवसायी के कर्मचारी से 1 लाख 20 हजार की लूट

By

Published : Feb 11, 2022, 12:44 PM IST

कटिहार में दिनदहाड़े हथियार के बल पर अपराधियों ने गुटखा व्यवसायी के कर्मचारी से 1 लाख 20 हजार रुपया लूट (Loot In Katihar) लिए और मौके से फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर...

Katihar Crime News
Katihar Crime News

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर गुटखा व्यवसायी के कर्मचारी से 1 लाख 20 हजार रुपया लूट (Loot from Businessman In Katihar) लिया. जब पीड़ित ने लूट का विरोधकिया तो अपराधियों ने दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत एनएच 31 पर पवई चौक के पास का है. कोढ़ा थाना की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी और पैसे की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- कटिहार: अपराधियों ने घर में लूटपाट के दौरान दम्पति को मारी गोली, KMCH में भर्ती

कटिहार सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर दो जिन्दा कारतूस और खोखा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है.

पीड़ित गुटखा व्यवसायी के कर्मचारी रिंकू शर्मा ने बताया कि गेड़ाबाड़ी से गुटखे की बिक्री और वसूली किये गये पैसे को लेकर पवई चौक पहुंच दुकानदारों को गुटखा दे रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधी घटनास्थल पर पहुंचे और रुपयों से भरा बैग जबरन छीनने लगे.

रिंकू शर्मा ने आगे बताया कि जब मैंने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने के बाद कोढ़ा थाने की पुलिस पवई चौक और आसपास के इलाके में छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-Katihar Crime News: व्यवसायी से लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 6 आरोपी गिरफ्तार

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details