बिहार

bihar

कटिहार में पटरी से उतरा मालगाड़ी का इंजन, अन्य ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा असर

By

Published : Jan 22, 2021, 9:09 PM IST

कटिहार की ओर रवाना हुई कि घने कोहरे की वजह से सिग्नल दिखाई नहीं पड़ा और देखते ही देखते ट्रेंन के इंजन और आगे के दो डिब्बे पटरी से उतर गया. इस हादसे में मालगाड़ी का चालक और आसपास गुजर रहे ग्रामीण बाल-बाल बच गए और किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं.

Katihar
Katihar

कटिहार:न्यू जलपाईगुड़ी रेलखंड के बारसोई रेलवे जंक्शन के समीप मालगाड़ी के इंजन समेत दो डिब्बे के बेपटरी हो गई. इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटनास्थल पर एआरटी की टीम पहुंच चुकी है. साथ ही आवागमन बहाल करने के लिये कार्य किये जा रहे हैं.

बताया जाता है कि बारसोई रेलवे स्टेशन से जैसे ही मालगाड़ी कटिहार की ओर रवाना हुई कि घने कोहरे की वजह से सिग्नल दिखाई नहीं पड़ा और देखते ही देखते ट्रेन के इंजन और आगे के दो डिब्बे पटरी से उतर गया. इस हादसे में मालगाड़ी के चालक और आसपास गुजर रहे ग्रामीण बाल-बाल बच गए और किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं.

पटरी से उतरा मालगाड़ी का इंजन

ये भी पढ़ें:'हाथी' की सवारी छोड़ अब 'तीर' चलाएंगे जमां खान, नीतीश की मौजूदगी में JDU में हुए शामिल

कटिहार के अपर मंडल रेल प्रबंधक चौधरी विजय कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर एआरटी की टीम पहुंच चुकी है. आवागमन बहाल करने के लिये कार्य किये जा रहे हैं. डाउन लाइन प्रभावित हुई हैं. एडीआरएम ने बताया कि घटना के जांच के आदेश दे दिये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details