बिहार

bihar

वाह! बक्सर जेल में क्या गाना गाया.. कैमूर के सिंगर कन्हैया राज की बदल गई किस्मत

By

Published : Jan 10, 2023, 2:29 PM IST

बक्सर जेल में दरोगा जी चार दिन से पियबा बा नापता गाना गाने वाले गायक की किस्मत चमक गई है. सोशल मीडिया पर कैमूर के सिंगर कन्हैया राज (Singer Kanhaiya raj of Kaimur) का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. उनकी सुरीली आवाज को सभी ने इतना पसंद किया कि अब इन्हें कई ऑफर आने लगे हैं. बक्सर जेल से छूटकर कैमूर पहुंचे गायक कन्हैया ने कहा कि गाने के कारण ही जेल से छूट गए.

Kanhaiya raj of Kaimur became famous
Kanhaiya raj of Kaimur became famous

कैमूर के सिंगर कन्हैया राज

कैमूर: किसी की किस्मत रातों रात बदल जाए तो इसे कुदरत का करिश्मा ही कहेंगे. कुछ ऐसा ही चमत्कार हुआ है कैमूर के कन्हैया राज के साथ. बक्सर जिले के एक हाजत में अपनी सुरीली आवाज में गीत गाया और सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया. कन्हैया के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और लोगों ने इसे बहुत पसंद भी किया. आम के साथ ही खास भी कन्हैया की आवाज के कायल हो गए. तभी तो यूपी के देवरिया के एमएलए शलभ मणि त्रिपाठी ने कन्हैया के हाजत में छेड़े तान को ट्टीट तक किया था. हाजत से बाहर आने के बाद कन्हैया ने बताया कि शराब के नशे में मेरी गिरफ्तारी नहीं हुई थी, बल्कि किसी फैन ने अश्लीलता को लेकर बक्सर में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मैं अश्लील गाने नहीं गाता हूं. (Kanhaiya raj of Kaimur became famous) (song from buxar thana video viral)

पढ़ें- क्या रुहानी आवाज है.. बक्सर पुलिस हाजत में गाते इस शख्स को सुनकर दिल ना पसीज जाए तो बोलियेगा!

फेमस हुए कैमूर सिंगर कन्हैया राज: सोशल मीडिया पर कई सवाल उठते रहते हैं लेकिन कुछ कलाकारों के लिए ये वरदान से कम नहीं होता. रानू मंडल और कच्चा बदाम दाने वालों की तरह कन्हैया राज को मिल रहे ऑफर (Song offers to Kaimur singer Kanhaiya) इसी बात की तस्दीक करते हैं. कन्हैया कैमूर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डहरक गांव निवासी हैं. सोमवार (9 जनवरी 2023) को कन्हैया राज भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए पहुचे थे. वो गाने की रिकॉर्डिंग के लिए जा रहे थे. कन्हैया राज ने बताया कि उनके साथ घटना घटी और वे हाजत तक पहुंच गए. वहां ड्यूटी में तैनात जो पुलिस के लोग थे वह लोग बोले कि गायक हैं तो एक गाना सुना दीजिए.

'कई गानों के आ रहे ऑफर': कन्हैया राज ने बताया कि हमने गाना गाया दरोगा जी हो चार दिन से पियवा बा नापाता. यही गाना गाया था और सुबह हमको पता चला कि मेरा गाना वायरल हो गया है. उसके कुछ ही समय के बाद मुझे कई जगहों से गाने के लिए ऑफर आने लगा और मैं गाना गाने के लिए बनारस जा रहा हूं. मैं एक बहुत ही गरीब परिवार से हूं. पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लगता था. मैंने किसी तरह से 10वीं पास की है. संगीत में मेरी अभिरुचि थी. मेरे पिताजी और भाई मजदूरी का काम करते हैं. मैं 2018 से गाना गाता था.

कैमूर के सिंगर कन्हैया राज



यह है पूरा मामला:दरअसल बक्सर की मुफस्सिल थाने की पुलिस (muffasil thana buxar video viral) ने शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कन्हैया को पकड़ा था और लॉकअप में बंद कर दिया था. उसी दौरान कन्हैया ने हाजत से ही ऐसा समां बांधा कि थाने में मौजूद किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में कन्हैया अपनी सुरीली आवाज में दारोगा जी से गुहार लगाते हुए गा रहे हे, दारोगा जी...4 दिन से पिया घर में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details