बिहार

bihar

Kaimur Crime News: प्रखंड कार्यालय के पास मिला शव, इलाके में सनसनी

By

Published : Aug 16, 2021, 6:41 PM IST

कैमूर में शख्स का मिला शव
कैमूर में शख्स का मिला शव

कैमूर जिले के अधौरा प्रखंड कार्यालय के पास एक शख्स का शव बरामद हुआ है. जिसकी नहीं पहचान हो गई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

कैमूर :बिहार के कैमूर (Crime In Kaimur ) जिले में इन दिनों के क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ गया है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. इसी कड़ी सोमवार को अधौरा स्थित प्रखंड कार्यालय के समीप अज्ञात व्यक्ति (Dead Body Found In Adhaura ) का शव मिला है. लोगों की सूचना पर पर मौके पर पहुंची मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : पूर्णिया: युवक का शव बरामद, मृतक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह अधौरा प्रखंड कार्यालय के पास बिरसा मुंडा की प्रतिमा के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. जिसके बाद आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची कैमूर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं भभुआ सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने आये चौकीदार ने बताया कि अभीतक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पोस्मार्टम के बाद 72 घंटे तक शव को पुलिस कस्टडी में ही रखा जायेगा. वहीं कैमूर पुलिस मृतक की पहचान को लेकर आसपास के इलाकों में पूछताछ करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : मां की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका बेटा, दो दिन बाद मिला शव

बता दें कि जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में बीते बुधवार को तालाब किनारे एक शख्स का शव मिला था. मृतक की पहचान झुन्नू राम चैनपुर को कोइंदी गांव के निवासी के रूप में की गई थी. जानकारी के मुबातिक सोमवार को उनकी मां की मौत हो गई थी. मां के शव को घर के पास ही दफनाने के बाद से वह गायब थे. वहीं पुलिस मामले इस मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details